Type Here to Get Search Results !

SSC JE Result 2023: एसएससी जेई रिजल्ट जल्द होंगे जारी, ऐसे कर सकेंगे चेक

 एसएससी जेई परीक्षा का रिजल्ट जल्द होंगे जारी

 एसएससी जेई परीक्षा का रिजल्ट जल्द होंगे जारी

SSC JE Result 2023: कर्मचारी चयन आयोग के द्वारा जूनियर इंजीनियर के पेपर 1 का रिजल्ट जल्द ही ऑनलाइन माध्यम से घोषित किया जाएगा। यह परीक्षा 9 अक्टूबर से 11 अक्टूबर 2023 तक आयोजित की गई थी। इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से 1327 रिक्त पदों को भरा जाएगा जिसके लिए प्रोविजिनल आंसर-की 9 अक्टूबर 2023 को जारी किया गया था और उम्मीदवारों को अपनी आपत्ति दर्ज करने का मौका भी दिया गया। उम्मीदवार इस परीक्षा का रिजल्ट एसएससी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एक्टिव लिंक के माध्यम से देख सकेंगे।

SSC JE Result इस डेट को हो सकते हैं जारी

एसएससी परीक्षा के लिए फाइनल आंसर-की जारी होने के बाद ही रिजल्ट घोषित किया जाएगा। बता दें की विभाग की ओर से एसएससी जेई पेपर 1 के रिजल्ट को लेकर अभी तक आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन पिछले साल के परीक्षा के पैटर्न को देखते हुए एसएससी जेई पेपर 1 परीक्षा समाप्त होने के दो महीने के बाद सभवतः 10 जनवरी 2024 के आस-पास रिजल्ट की घोषणा की जा सकती है।�

SSC JE Result कैसे देख सकेंगे

उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें की स्टाफ सेलेक्शन कमीशन द्वारा जूनियर इंजीनियर परीक्षा के पेपर 1 में पास होने उम्मीदवार ही, अगले चरण यानी पेपर 2 में शामिल होने के योग्य माने जाएंगे। साथ ही परीक्षा के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को रोल नंबर दिया जाएगा। उम्मीदवारों के रोल नंबर की लिस्ट विभाग कि ओर से आधिकारिक वेबसाइट, ssc.nic.in पर पर जारी कर दिया जाएगा, जिसे आप ऑनलाइन माध्यम से देख सकते हैं। साथ ही उमीदवार अपना रिजल्ट देखने के लिए समय समय पर आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें।

Also Read:MPPSC PCS Prelims 2023 : एमपीपीएससी के आवेदन करने की डेट बढ़ी, जानें आवेदन फीस

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad