Type Here to Get Search Results !

UPPSC Recruitment 2022: मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

UPPSC Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) ने मेडिकल ऑफिसर के पद पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 सितंबर 2022 है। बैंक में आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 2 सितंबर 2022 है।

भर्ती अभियान का उद्देश्य चिकित्सा अधिकारी (आयुर्वेद) समूह-बी राजपत्रित के पद के लिए कुल 611 खाली पदों को भरना है।

पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों के पास भारत में कानून द्वारा स्थापित विश्वविद्यालय से आयुर्वेद में डिग्री या भारतीय चिकित्सा बोर्ड, उत्तर प्रदेश के आयुर्वेद में पांच साल की डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।

उम्मीदवारों की आयु 1 जुलाई 2022 को 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट दी गई है।

अनारक्षित/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 105 रुपये है, और शुल्क रुपये है। एससी / एसटी / भूतपूर्व सैनिक के उम्मीदवारों के लिए 65। विकलांग उम्मीदवारों के लिए शुल्क 25 रुपए है।

यूपीपीएससी भर्ती 2022: ऐसे करें आवेदन

चरण 1. आयोग की आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं

चरण 2. होमपेज पर, "विज्ञापन संख्या के तहत चिकित्सा अधिकारी (आयुर्वेद) के लिए आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें" पर क्लिक करें। 02/2022-2023, सीधी भर्ती"

चरण 3. "लागू करें" पर क्लिक करें

चरण 4. रजिस्टर करें, और आवेदन पत्र भरें

चरण 5. दस्तावेज़ अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें

चरण 6. सबमिट करें और भविष्य के उद्देश्यों के लिए सहेजें


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad