Type Here to Get Search Results !

आईएमएस के छात्रों ने चलाया स्वच्छता अभियान, झाड़ू लगा कर की गंदगी साफ

आईएमएस के छात्रों ने चलाया सफाई अभियान।

आईएमएस के छात्रों ने चलाया सफाई अभियान।

नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा ने स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम के तहत एक तारीख एक घंटा अभियान चलाया। रविवार को सेक्टर 62 स्थित संस्थान के आस-पास छात्रों ने झाड़ू लगा कर गंदगी साफ की। वहीं कार्यक्रम के दौरान संस्थान के छात्रों को अपने घर, मोहल्ले, सोसाइटी एवं आसपास स्वच्छता बनाए रखने की शपथ दिलायी गयी।

यह भी पढ़ें-�IMS Noida: आईएमएस में छात्रों के लिए इंडक्शन का आयोजन, छात्रों में दिखा उत्साह

संस्थान द्वारा आयोजित आज के कार्यक्रम में आईएमएस के एडमिन ऑफिसर मनीष कुमार गुप्ता ने सभी छात्रों को स्वच्छता बनाए रखने के लिए शपथ दिलयी। उन्होंने कहा कि हम आईएमएस नोएडा के सभी सदस्य सच्ची भावना और आस्था से शपथ लेते हैं कि हम राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के आदर्शों पर चलते हुए स्वच्छता को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाएंगे। अपने घर, अपने ऑफिस, कॉलेज, समाज, राष्ट्र एवं वैश्विक स्तर पर पर्यावरण को स्वच्छ बनाए रखने के लिए जागरूक होंगे। सम्पूर्ण समर्पण की भावना से अपने देश भारत को विश्व का सर्वश्रेष्ठ देश बनाने के लिए प्रतिबद्ध होगें।

यह भी पढ़ें-IMS Noida: आईएमएस में गणेश उत्सव का आयोजन, कार्यक्रम के दौरान नृत्य, गीत-संगीत हुआ

वहीं आज के कार्यक्रम की संयोजक बर्षा छबारिया ने कहा कि स्वच्छता की शुरुआत सर्वप्रथम हमें खुद से ही करनी होगी। हम सभी को अपनी छोटी-छोटी भूल सुधार कर जिम्मेदारी का निर्वाह करना होगा। हमें आदत डालनी होगी कि अपने द्वारा उपयोग किए गए किसी भी वस्तु के अवशेष को हम खुद से डस्टबिन में ही डालें।

यह भी पढ़ें-IMS Noida के सलाम नमस्ते ने की WSR सेल की शुरुआत, सामाजिक स्तर पर महिलाओं की जिम्मेदारी पर की गई चर्चा

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad