Type Here to Get Search Results !

OPSC Medical Officer Recruitment 2023: ओडिशा में मेडिकल ऑफिसर के 7276 पदों पर निकली वैकेंसी, मिलेंगी ये सुविधाएं

OPSC 2023 Job  

OPSC 2023 Job  

OPSC Medical Officer Recruitment 2023: ओडिशा लोक सेवा आयोग ने चिकित्सा अधिकारी की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। कुल पदों की संख्या 7276 है। अगर आपकी उम्र 21 से 38 साल के बीच  है, तो आप इस वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवार स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के तहत ओडिशा चिकित्सा और स्वास्थ्य सेवा संवर्ग में ग्रुप A में चिकित्सा अधिकारियों के विभिन्न पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। पंजीकरण करने के लिए उम्मीदवारों को OPSC की आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाकर अपना आवेदन भर सकते हैं।

क्या है आवेदन करने की लास्ट डेट (Medical Officer Recruitment 2023 Last Date )

OPSC 2023 का फॉर्म ऑनलइन भरा जाएगा, जिसकी लास्ट डेट 18 सितंबर 2023 है। उम्मीदवारों को बता दें कि कई बार ऑनलइन फॉर्म भरने में कई सारी परेशानियां आती हैं, जैसे सर्वर डाउन और वेबसाइट क्रैश होने की। इन समस्याओं से बचने के लिए लास्ट डेट इंतजार ना करते हुए उम्मीदवारों को समय पर अपना फॉर्म भर लेना चाहिए। चलिये बताते हैं कि फॉर्म कैसे भरा जा सकता है।

ये होगा वेतन (OPSC Medical Officer Salary)

ओआरएसपी नियम 2017 के मुताबिक जो भी आवेदक मेडिकल ऑफिसर पद पर चुने जाएंगे, उन्हें वेतन मैट्रिक्स के लेवल -12, सेल -1 में 56100 रुपये का वेतन मिलेगा। इसके अलावा, महंगाई भत्ता और अन्य भत्तों का भी भुगतान होगा, जो कि संबंधित राज्य सरकार द्वारा स्वीकृत किया जाता है। तो फिर देरी किस बात की, बिना किसी इंतजार के आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। 

कैसे भरें फॉर्म (How To Fill Application Form)

1 आधिकारिक वेबसाइट opsc.gov.in पर जाना होगा।

2 होमपेज पर ऑनलाइन आवेदन पर क्लिक करें।

3 एक नई विंडो खुलेगी जिस पर जाकर आप अपना पंजीकरण कर सकते हैं।

4 आवेदन भरने के बाद आवश्यक डाक्यूमेंट्स जमा कर अपनी फीस का भुगतान करें।

5 पंजीकरण पूरा होने के बाद फॉर्म का प्रिंटआउट अपने पास सुरक्षित रख लें ताकि बाद में जरूरत पड़नेे पर उसे प्रस्तुत किया जा सके। 

ये भी पढ़ें- IIT JAM 2024 Registration Start: आईआईटी जैम के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, यहां जानें Last Date | Hari Bhoomi

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad