Type Here to Get Search Results !

JSSC Lady Supervisor Exam 2023 : झारखंड लेडी सुपरवाइजर में भर्ती का मौका, ऐसे करें आवेदन

 झारखंड लेडी सुपरवाइजर में भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं। 

 झारखंड लेडी सुपरवाइजर में भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं। 

JSSC Lady Supervisor Exam 2023: झारखंड में महिलाओं के लिए जॉब का सुनहरा मौका है। राज्य में लेडी सुपरवाइजर के कई पदों पर भर्ती निकाली है। इस वैकेंसी पर उम्मीदवारों की नियुक्ति लेडी सुपरवाइजर कॉम्पिटिटिव परीक्षा, Jharkhand Lady Supervisor Competitive Exam (JLSCE 2023) के माध्यम से होगी, जिसके लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू हो चुके हैं। झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरने के लिए आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर लिंक को एक्टिव कर दिया है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे समय रहते अपना आवेदन फॉर्म भर दें। आवेदन करने की लास्ट डेट 25 अक्टूबर, 2023 है। हालांकि, उम्मीदवार 27 अक्टूबर, 2023 तक आवेदन के लिए फीस जमा कर सकती हैं।

इस तारीख से होंगे फॉर्म में करेक्शन�

झारखंड लेडी सुपरवाइजर भर्ती के आवेदन फॉर्म में सुधार 31 अक्टूबर 2023 से शुरू होगा। उम्मीदवार को बता दें कि 2 नवंबर, 2023 तक विंडो एक्टिव रहेगी। ऐसे में अगर, किसी भी उम्मीदवार को लगता है कि उसके फॉर्म में कोई गलती हो गई है, तो वे इस दौरान अपने भरे गए फॉर्म में सुधार कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 448 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

कितनी देनी होगी आवेदन फीस

इन पदों पर आवेदन करने वाली उम्मीदवारों को 100 रुपये देने होंगे। वहीं, एससी/एसटी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 50 रुपए है।

ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर एप्लिकेशन फॉर्म लिंक पर क्लिक करें। अब इसके बाद, “JLSCE-2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन” पर क्लिक करें। उसके बाद रजिस्टर करें और आवेदन के साथ आगे बढ़ें। अब मांगे गए डॉक्यूमेंट अपलोड करें। अंत में फॉर्म सबमिट करें और प्रिंटआउट निकल कर सुरक्षित रख लें।

Also Read : Rajasthan BSTC Result 2023: राजस्थान प्री-डीएलएड प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट जल्द होगा जारी, ऐसे करें चेक

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad