Type Here to Get Search Results !

Bihar School Board ने को दिया छात्र-छात्राओं को फिर से रजिस्ट्रेशन करने का मौका, ये है आखिरी तारीख

Bihar School Board ने दिया फिर से रजिस्ट्रेशन का मौका । 

Bihar School Board ने दिया फिर से रजिस्ट्रेशन का मौका । 

Bihar School Examination Board:�BSEB ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2024 के लिए रजिस्ट्रेशन कार्ड में किसी भी गलती को ठीक करने का अवसर दिया है। रजिस्ट्रेशन कराने वाले विद्यार्थियों के पास आवेदन फॉर्म में बदलाव करने के लिए 20 सितंबर 2023 तक का समय दिया गया है। इसके लिए बोर्ड ने एक नोटिफिकेशन जारी किया है।�

इन गलतियों में कर सकते हैं सुधार

यदि रजिस्ट्रेशन कार्ड में विद्यार्थियों या उनके माता या पिता के नाम में केवल संक्षिप्त वर्तनी या फोटो, जन्म तिथि, जाति धर्म, राष्ट्रीयता, लिंग, विषय आदि से संबंधित कोई भी गलती है तो सुधार किया जा सकता है। सभी बदलाव 20 सितंबर 2023 तक किए जाएंगे। जो कि नोटिफिकेशन के माध्यम से उम्मीदवारों को बताया गया है।

विद्यालय को करें सूचित

विद्यार्थियों को पहले स्वयं ही गलती सुधार कर उसकी फोटो कॉपी अपने हस्ताक्षर के साथ विद्यालय को सुधार के लिए उपलब्ध करानी होगी। इसके बाद स्कूल प्रमुख छात्र के विवरण में जाकर विद्यार्थी ऑनलाइन फॉर्म में सुधार कर सकते हैं।

जो विद्यार्थी किसी वजह से अपना रजिस्ट्रेशन नहीं करा पाएं। उनके लिए बोर्ड ने मैट्रिक और इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा 2024 के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की समय सीमा 20 सितंबर तक बढ़ा दी है। 20 सितंबर 2023 से 21 सितंबर 2023 तक रजिस्ट्रेशन करने वाले उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन कार्ड दिया जायेगा।

Also Read: SJVN Recruitment 2023 : फील्ड इंजीनियर के लिए 308 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad