Type Here to Get Search Results !

Chhattisgarh Jobs: छत्तीसगढ़ में निकली 10वीं के लिए भर्ती, आवेदन की लास्ट डेट नजदीक

CG Post Office Driver Recruitment: कार्यालय मुख्य पोस्टमास्टर जनरल छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) ने वाहन चालक के कई पदों पर भर्ती के लिए कुछ समय पहले नोटिफिकेशन जारी किया है। ऐसे में अब इस भर्ती पर आवेदन करने के लिए कुछ दिनों का समय ही बाकी है। जिसने भी अभी तक इसके लिए अप्लाई नहीं किया है, वे जल्द से जल्द आवेदन कर दें। बता दें कि ये भर्ती कुल 10 रिक्त पदों पर होनी है। भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे आवेदन कैसे करना है, लास्ट डेट आदि के बारे आप खबर में पढ़ सकते हैं। साथ ही इससे जुड़ा नोटिफिकेशन भी चेक कर सकते हैं।

भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन प्रक्रिया प्रारंभ होने की तारीख: 11 जुलाई, 2023

आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने की अंतिम तारीख: 09 अगस्त, 2023 (नोटिफिकेशन जारी होने के 30 दिन तक)

क्या चाहिए योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास हल्के और भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। इसके साथ ही उनके पास कम से कम 3 साल के लिए हल्के और भारी मोटर वाहन चलाने का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10 वीं कक्षा पास होना चाहिए। योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं।

Also Read: स्पोर्ट्स की इन फील्ड में बनाए करियर 


उम्र सीमा और कैसे करें आवेदन

छत्तीसगढ़ में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की अधिकतम उम्र 56 साल होनी चाहिए। इसके लिए उम्मीदवार को ऑफलाइन तरीके से आवेदन करना होगा। ऐसे में उम्मीदवार को अपने सभी दस्तावेजों के साथ के साथ फॉर्म की एक कॉपी लेकर नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर भेजना होगा। बता दें कि लास्ट डेट नजदीक है ऐसे में जल्द से जल्द इसके लिए अप्लाई कर दें। लास्ट डेट के बाद किसी का भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad