Type Here to Get Search Results !

SPO Vacancy 2023: पानीपत में निकली स्पेशल पुलिस ऑफिसर की भर्ती, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन

पानीपत में निकली स्पेशल पुलिस ऑफिसर की भर्ती

पानीपत में निकली स्पेशल पुलिस ऑफिसर की भर्ती

Panipat Police SPO Vacancy 2023: हरियाणा में पुलिस (Haryana Police) की नौकरी (Job) तलाश रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, हरियाणा पुलिस विभाग पानीपत ने स्पेशल पुलिस ऑफिसर (SPO) के कई पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती की आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। बता दें कि ये वैकेंसी कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होनी है। ऐसे में जो भी इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे आवेदन कब करना है, कैसे करना है, लास्ट डेट क्या है, चयन कैसे होगा आदि के बारे में आप खबर में पढ़ सकते हैं। इसके साथ ही अन्य जानकारी के लिए भर्ती से जुड़ा नोटिफिकेशन भी साइट पर जाकर चेक कर सकते हैं।

भर्ती की महत्वपूर्ण तिथियां

हरियाणा पुलिस विभाग पानीपत (Haryana Police Panipat SPO Job) में निकली स्पेशल पुलिस ऑफिसर की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। साथ ही इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 28 जुलाई दी गई है। ऐसे में अब सिर्फ दो ही दिनों का समय बचा है, जिसने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वो जल्द से जल्द इसके लिए अप्लाई कर दें। बता दें कि ये भर्ती 22 रिक्त पदों पर की जानी है।

Also Read: CSIR UGC NET Result 2023 घोषित, इन स्टेप्स से करें चेक


भर्ती से जुड़ी शैक्षणिक योग्यता

हरियाणा स्पेशल पुलिस ऑफिसर भर्ती (Haryana SPO Vacancy) के लिए एक्स सर्विसमैन, सीआईएसएफ से सेवानिवृत्त उम्मीदवार, एचएसआईएसएफ के पुरुष-महिला और 2004 में एचएपी में कांस्टेबल पदों के लिए चयनित केवल 819 निलंबित उम्मीदवार भाग ले सकते हैं। भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना है। इसके साथ ही इस भर्ती के लिए अगर उम्र सीमा की बात करें तो 25 से 50 साल के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं।

कैसे करना होगा आवेदन

बता दें कि इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन नहीं भेजना है। बल्कि उन्हें बताए गए समय और स्थान पर इंटरव्यू के लिए जाना है। इसके साथ ही यह भी बता दें कि इस भर्ती के लिए हरियाणा के किसी भी जिले के उम्मीदवार आवेदन करने के योग्य है। उम्मीदवारों को 28 जुलाई को सुबह 9 बजे पुलिस लाइन पानीपत में जाना होगा। इंटरव्यू के समय उम्मीदवार को जरूरी दस्तावेज जैसे पासपोर्ट साइज फोटो, पहचान पत्र, चरित्र प्रमाण पत्र आदि साथ लेकर जाना होगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad