Type Here to Get Search Results !

पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय ने MBBS में BDS के लिए खोला ऑनलाइन पोर्टल

Rohtak News : पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय द्वारा (Pandit Bhagwat Dayal Sharma University of Health Sciences) हरियाणा से एमबीबीएस में बीडीएस करने के इच्छुक योग्य उम्मीदवारों के लिए ऑनलाइन पोर्टल खोल दिया गया है।

जानकारी देते हुए डीन एकेडमिक अफेयर्स डॉ अशोक चौहान ने बताया कि इस वर्ष विश्वविद्यालय द्वारा प्रदेश के सभी एमबीबीएस व बीडीएस के सरकारी व प्राइवेट मेडिकल कॉलेज के साथ-साथ एसजीटी यूनिवर्सिटी, गुरुग्राम महर्षि मारकंडेश्वर यूनिवर्सिटी अंबाला, पीडीएम यूनिवर्सिटी बहादुरगढ़ और अलफलाह यूनिवर्सिटी फरीदाबाद के लिए भी विश्वविद्यालय दे रही काउंसलिंग आयोजित करवाई जाएगी।

डॉक्टर चौहान ने बताया कि उपरोक्त कोर्सों में एडमिशन लेने के लिए उम्मीदवारों हेतु ऑनलाइन पोर्टल खोल दिया गया है जो की 29 जुलाई रात्रि 12:00 बजे तक खुला रहेगा। डॉ संजय कुमार ने बताया कि 31 जुलाई से 4 अगस्त तक योग्य उम्मीदवार अपनी फीस जमा करवा सकेंगे। उन्होंने कहा कि 8 अगस्त तक उम्मीदवार को अपने कॉलेज में पहुंचना जरूरी होगा। डॉ संजय ने बताया कि काउंसलिंग से संबंधित सभी जानकारी विश्वविद्यालय व डीएमईआर की वेबसाइट पर डाल दी गई है। उम्मीदवार अपडेट के लिए समय-समय पर विश्वविद्यालय की वेबसाइट चेक करते रहें।

ये भी पढ़ें- GPAT Result : जीपैट में रोहतक पीजीआई के छात्रों का एक बार फिर देश में पहला रैंक 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad