Type Here to Get Search Results !

REET 2023: Document Schedule में किया गया बदलाव, जानें किन तारीखों का किया गया चयन

Document Schedule में किया गया बदलाव।

Document Schedule में किया गया बदलाव।

RSSB REET 2022 DV Schedule Revised: राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बार्ड की तरफ एक नोटिफिकेशन जारी किया गया, जिसमें 2022 में हुए रीट एग्जाम के डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन राउंड डेटशीट में हुए बदलाव के बारे में जानकारी दी गई है। यह बदलाव अपर प्राइमरी स्कूल टीचर( Upper Primary School Teacher L-2) सोशल साइंस वैकेंसी के Document verification Round के लिए किया गया है।

जानें किन तारीखों पर होगा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन

डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बारे में राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बार्ड (RSSB) ने नोटिस जारी किया है। कैंडिडेट्स को Rajasthan Staff Selection Board की ऑफिशियल साइट recruitment.rajasthan.gov.in. पर जाकर नोटिस को चेक कर सकते हैं।

नई तारीखें (New Dates)

राजस्थान स्टाफ सेलेक्शन बार्ड (RSSB) नोटिस के अनुसार रीट 2022 एग्जाम (REET Exam 2022) के दस्तावेज सत्यापन (Document Verification) राउंड अपर प्राइमरी एसएससटी (Upper Primary SST) टीचर वैकेंसी के लिए 27 और 28 जुलाई 2023 के साथ अगस्त महीने की 3, 4 और 5 तारीख को चुना गया है। इससे पहले डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए 27, 28 और 29 जुलाई 2023 को तय किया गया था।

जानें किस तरह से चेक कर सकते हैं रिवाइज्ड शेड्यूल

  • रीट एग्जाम का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन राउंड में हुए बदलाव को चेक या डाउनलोड करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले राजस्थान बोर्ड की ऑफिशियल साइट recruitment.rajasthan.gov.in पर जाना होगा।
  • साइट पर जाने के बाद Home Pgae पर दिए लिंक को क्लिक करना होगा। लिंक पर Upper Primary School Teacher (L–2) (SST) 2022 Revised DV Schedule लिखा होगा।
  • लिंक पर क्लिक करने के बाद न्यू पेज ओपन हो जाएगा, जिस पर आपको रिवाइज्ड शेड्यूल दिखेगा।
  • शेड्यूल को देखने के बाद डाउनलोड कर प्रिंट कराकर अपने पास रख लें।
  • Teacher Level- 2 के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन का प्रोसेस 18 जुलाई 2023 से शुरू कर दिया गया है। अलग-अलग सब्जेक्ट्स के लिए DV Round चल रहा है।

इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 27000 अपर प्राइमरी टीचर पदों पर नियुक्ति की जाएगी। रिवाइज्ड शेड्यूल की अधिक जानकारी के लिए बोर्ड की ऑफिशियल साइट पर जाकर विजिट करें।

Also Read: एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय में निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad