Type Here to Get Search Results !

Rajasthan IDEED Recruitment 2023: राजस्थान में कंटेंट राइटर और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

राजस्थान में कंटेंट राइटर और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्ती। 

राजस्थान में कंटेंट राइटर और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्ती। 

Rajasthan IDEED Recruitment 2023: राजस्थान में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बहुत ही अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, राजस्थान में कंटेंट राइटर और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार राजस्थान की आधिकारिक वेबसाइट recruitment.rajasthan.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि ये भर्तियां इंस्टीट्यूट ऑफ डिजिटल एजुकेशन एंड इंप्लॉयमेंट डेवलेपमेंट, राजस्थान के तरफ से निकाली गई है। इसके तहत कुल खाली 548 पदों पर भर्तियां की जा रही है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार 28 अगस्त, 2023 तक अप्लाई कर सकते हैं। इसके बाद किसी भी माध्यम से आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। वहीं, इच्छुक उम्मीदवार अंतिम तिथि का प्रतीक्षा न करते हुए तुरंत की इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं, क्योंकि अंतिम समय में आधिकारिक वेबसाइट क्रैश होने की संभावना बनी रहती है।

भर्ती विवरण

बता दें कि रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुछ 548 पद भरे जा रहे हैं। इसमें 462 पद कंटेंट राइटर के हैं। वहीं, 86 पद ऑफिस असिस्टेंट के लिए नियुक्त किया गया है। साथ ही, इन दोनों पदों पर उम्र सीमा की बात करें तो 18 से 35 साल तक के उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें... एम्स NORCET फाइनल रिजल्ट जारी, यहां करें डायरेक्ट चेक

उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता

दरअसल, कंटेंट राइटर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त कॉलेज किसी भी सब्जेक्ट में बारहवीं पास हो। साथ ही, उम्मीदवारों के पास किसी सरकारी संस्थान द्वारा मान्यता प्राप्त कंप्यटूर डिप्लोमा की डिग्री भी होना चाहिए। इसके अलावा, ऑफिस असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही कंप्यूटर में डिप्लोमा भी की हो।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad