Type Here to Get Search Results !

NHM MP Jobs 2023: मध्य प्रदेश में निकली कई पदों पर भर्ती, लास्ट डेट नजदीक

मध्य प्रदेश में निकली कई पदों पर भर्ती

मध्य प्रदेश में निकली कई पदों पर भर्ती

NHM MP Jobs 2023: ​नेशनल हेल्थ मिशन (NHM) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Jobs) ने एक भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के अनुसार एनएचएम में 100 से ज्यादा रिक्त पदों पर नियुक्ति की जाएगी। ऐसे में इसके लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल साइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और जल्द ही इसकी लास्ट डेट भी आने वाली है। ऐसे में जिसने भी अभी तक इसके लिए आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द अप्लाई कर दें। बता दें कि ये भर्ती कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जानी है। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी उम्मीदवार खबर और ऑफिशियल नोटिस से प्राप्त कर सकते हैं।

लास्ट डेट और कुल पद

एनएचएम मध्य प्रदेश में निकली इस भर्ती के जरिए कुल 134 रिक्त पदों को भरा जाएगा, जिसमें ब्लड कलेक्शन और ट्रांसपोर्ट रिहैबिलिटेशन वर्कर आदि के पद शामिल हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट 18 जुलाई है।

Also Read: Chandigarh Police Constable परीक्षा का Admit Card जारी, ऐसे करें डाउनलोड


क्या चाहिए शैक्षिक योग्यता

एनएचएम मध्य प्रदेश में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 12वीं, संबंधित क्षेत्र में ग्रेजुएशन डिग्री या फिर डिप्लोमा होना चाहिए। योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिस चेक कर सकते हैं।

क्या होनी चाहिए उम्र और कितनी मिलेगी सैलरी

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम उम्र 43 साल निर्धारित की गई है। अप्लाई करने वाले आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु-सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी। इस भर्ती में चयनित उम्मीदवार को 15 हजार रुपये प्रति माह का वेतन दिया जाएगा। साथ ही इस भर्ती के लिए 31 मार्च 2024 तक उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी।

कैसे करना होगा आवेदन

सबसे पहले आवेदन करने वाले उम्मीदवार को nhmmp.gov.in की ऑफिशियल साइट पर जाना होगा।

इसके बाद होम पेज पर जाकर भर्ती से जुड़े लिंक पर क्लिक करें।

फिर आवेदन करने के लिए रजिस्ट्रेशन करना होगा। वहां मांगी गई सभी डिटेल्स को डाल कर लॉगिन करें।

लॉगिन के बाद फॉर्म भरें और उसे सबमिट कर दें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad