Type Here to Get Search Results !

Bank Jobs: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में निकली मैनेजर पद पर भर्ती, आवेदन के बचे दो दिन

बैंक में नौकरी का अवसर। बैंक में नौकरी का अवसर। 

Bank Jobs: बैंक में नौकरी (Bank Job) की तलाश कर रहें लोगों के लिए जरूरी खबर है। दरअसल, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) ने मैनेजर के 1000 पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया था। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। अब इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट भी नजदीक आ गई है। ऐसे में जिस भी उम्मीदवार ने अभी तक इस भर्ती के लिए अप्लाई नहीं किया है, वे जल्द से जल्द इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन की आखिरी तारीख 15 जुलाई 2023 है। ऐसे में इसके लिए बस अब दो दिन का समय ही बाकी बचा है। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में निकली इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट centralbankofindia.co.in पर जाना होगा।

कैसे होगा चयन

इन पद पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के जरिए होगा। इन भर्ती के लिए एग्जाम की फाइनल डेट अभी नहीं आई है, परन्तु इतनी जानकारी दी गई है कि भर्ती परीक्षा का आयोजन अगस्त 2023 के दूसरे या फिर तीसरे हफ्ते में किया जा सकता है। बता दें कि ये पद मेन स्ट्रीम ग्रेड स्केल II में मिडिल मैनेजमेंट मैनेजर के लिए हैं।

Also Read: MPPSC प्री एग्जाम का रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें चेक

कौन कर सकता है आवेदन

इन पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। हालांकि, प्रेफरेंस उन उम्मीदवारों को दी जाएगी, जिनके पास कोई दूसरी हायर क्वालिफिकेशन भी होगी। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की उम्र 32 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। वहीं, आरक्षित श्रेणी को सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी।

कितना देना होगा शुल्क

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को 850 रुपये शुल्क प्लस जीएसटी भी देना होगा। वहीं, एससी-एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 175 रुपये प्लस जीसएटी देना पड़ेगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad