Type Here to Get Search Results !

MP Metro Vacancy 2023: मेट्रो में निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करना होगा आवेदन

मध्य प्रदेश मेट्रो में निकली बंपर भर्तियां।

मध्य प्रदेश मेट्रो में निकली बंपर भर्तियां।

MPMRCL Jobs 2023: मध्य प्रदेश में नौकरी (Jobs In Madhya Pradesh) की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (Madhya Pradesh Metro Job) ने भर्ती से जुड़ा एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार मध्य प्रदेश मेट्रो की ऑफिशियल साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती के जरिए कुल 88 रिक्त पदों को भरा जाएगा। आवेदन की प्रक्रिया भी जल्द ही शुरू होने वाली है। ऐसे में उम्मीदवार बिना देरी किए प्रक्रिया शुरू होते ही जल्द से जल्द इसके लिए अप्लाई कर दें। भर्ती से जुड़ी अन्य सभी डिटेल्स उम्मीदवार को खबर में देखने को मिल जाएगी। साथ ही अन्य किसी भी जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

कब शुरू होगी प्रक्रिया

मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में निकली भर्ती (MPMRCL Jobs) के लिए आवेदन प्रक्रिया 31 जुलाई से शुरू होगी, जो 31 अगस्त तक चलने वाली है। ऐसे में उम्मीदवार इनकी ऑफिशियल साइट पर अपनी नजर बनाए रखें।

Also Read: एयरफोर्स में निकली बंपर भर्ती, आज से शुरू हुई प्रक्रिया


पदों का विवरण (Post Details)

कुल पद: 88

अकाउंट (सहायक वित्त) के 2 पद

एचआर (सहायक मानव संसाधन) के 2 पद

स्टोर (सहायक स्टोर) के 2 पद

पर्यवेक्षक (वर्कर्स) के 2 पद

पर्यवेक्षक (ट्रैक) डिप्लोमा के 2 पद

अनुरक्षक (कार्य) के 3 पद

पर्यवेक्षक (सिग्नलिंग एवं टेलीकॉम/रोलिंग स्टॉक) के 07 पद

पर्यवेक्षक (ट्रैक्शन/ई एंड एम) के 8 पद

मेंटेनर (ट्रैक्शन/ई एंड एम) के 9 पद

अनुरक्षक के 10 पद

मेंटेनर (ट्रैक) के 15 पद

पर्यवेक्षक (संचालन) के 26 पद

MPMRCL उम्र सीमा

मध्य प्रदेश में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की कम से कम उम्र 18 साल और ज्यादा से ज्यादा उम्र 28 साल होनी चाहिए। आयु में छूट नियमों के आधार पर दी जाएगी।

कितना देना होगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान भी करना होगा। अभियान के लिए जनरल और ओबीसी उम्मीदवारों को 590 रुपये देने होंगे। वहीं, आरक्षित वर्ग उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 295 रुपये देने होंगे।

ऐसे करना होगा अप्लाई

सबसे पहले उम्मीदवार को मध्य प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की ऑफिशियल साइट mpmetrorail.com पर जाना होगा। उसके बाद भर्ती के लिंक पर जाकर क्लिक करें। इसके बाद उम्मीदवार अपनी डिटेल्स दर्ज करें और आईडी को क्रिएट करें। यह सब करने के बाद उम्मीदवार अपना फॉर्म भरें और फिर डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें। लास्ट में फीस भरकर फॉर्म सबमिट कर दें और उसका प्रिंट निकाल कर रख लें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad