Type Here to Get Search Results !

Madhya Pradesh में निकली Lecturer भर्ती, जानें कब शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

Madhya Pradesh में निकली Lecturer भर्ती

Madhya Pradesh में निकली Lecturer भर्ती

Madhya Pradesh Lecturer Bharti: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने व्याख्याता पदों पर भर्ती (Madhya Pradesh Job) के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार मध्य प्रदेश में नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उन उम्मीदवारों के लिए ये एक अच्छा अवसर हो सकता है। अभी इस भर्ती के लिए सिर्फ नोटिफिकेशन जारी किया गया है। भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे आवेदन प्रक्रिया कब शुरू होने वाली है, उसकी लास्ट डेट क्या होगी, आयु सीमा आदि के बारे में खबर में विस्तार से बताया गया है। इसके साथ ही उम्मीदवार भर्ती से जुड़ा नोटिफिकेशन आयोग की ऑफिशियल साइट पर जाकर देख सकते हैं।

कब शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

अभी सिर्फ इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हुआ है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 04 अगस्त 2023 दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। वहीं, इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 सितंबर 2023 तय की गई है। बता दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन सिर्फ ऑनलाइन स्वीकार किए जाएंगे।

योग्यता और आयु सीमा

व्याख्याता भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से आयुर्वेद में ग्रेजुएट होना चाहिए। वहीं, उम्र और योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी उम्मीदवार नोटिफिकेशन में जाकर चेक कर सकते हैं।

Also Read: चतुर्थ श्रेणी के पदों पर निकली भर्ती, ऐसे होगा चयन

आवेदन कैसे करें और चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को mppsc.mp.gov.in की साइट पर जाना होगा। वहां पर जाने के बाद जैसे ही आवेदन की प्रक्रिया शुरू होती है, उम्मीदवार बिना लास्ट डेट का इंतजार किए जल्द से जल्द इस भर्ती के लिए आवेदन कर दें। आवेदन करने के बाद उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, इंटरव्यू मेरिट के आधार पर किया जा सकता है। इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिस चेक कर सकते हैं। अन्य जानकारी और अपडेट के लिए आवेदक अपनी नजरें साइट पर बनाए रखें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad