Type Here to Get Search Results !

Family Court Bastar Vacancy: बस्तर जिले में निकली भर्ती, आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक

बस्तर जिले में निकली भर्ती।

बस्तर जिले में निकली भर्ती।

Family Court Bastar Vacancy: छत्तीसगढ़ में लंबे समय से सरकारी नौकरी (Chhattisgarh Job) की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आ रही है। यहां कार्यालय न्यायाधीश परिवार न्यायालय जिला बस्तर, जगदलपुर (Family Court Bastar) ने कई पदों पर भर्ती के लिए कुछ समय पहले नोटिफिकेशन जारी किया था। अब इस भर्ती पर आवेदन के लिए बस कुछ ही दिनों का समय बाकी बचा है। ऐसे में जिस भी उम्मीदवार ने अभी तक इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं किया है, वे जल्द से जल्द इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन आवेदन करना होगा। फैमिली कोर्ट बस्तर (Family Court Bastar) में निकली इस भर्ती के जरिए कुल 5 रिक्त पदों को भरा जाना है। भर्ती से जुड़ी अन्य डिटेल आप खबर में देख सकते हैं, बाकी अन्य जानकारी ऑफिशियल नोटिस से प्राप्त की जा सकती है।

पदों का विवरण और आयु

फैमिली कोर्ट बस्तर में निकली इस भर्ती के जरिए कुल 5 पदों को भरा जाएगा, जिसमें सहायक श्रेणी- 3 के 2 पद, चौकीदार का 1 पद, वाटरमैन का 1 और माली का 1 पद भरा जाएगा। वहीं, अगर आयु की बात करें तो इसके लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए। उम्र में छूट जानने के लिए नोटिफिकेशन देखा जा सकता है।

Also Read: बस्तर में निकली 253 पदों पर नौकरी, सीधे इंटरव्यू से होगा चयन

योग्यता और वेतन

छत्तीसगढ़ में निकली इस भर्ती के लिए अलग-अलग पद के अनुसार अलग-अलग योग्यता मांगी गई है, जिसमें 5वीं पास, ग्रेजुएट आदि शामिल हैं। इन्हीं पदों के अनुसार चयनित उम्मीदवार को प्रति माह वेतन भी दिया जाएगा।

कैसे करना होगा आवेदन

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को ऑफलाइन आवेदन करना होगा। ऐसे में उन्हें सबसे पहले ऑफिशियल साइट districts.ecourts.gov.in पर जाकर भर्ती का नोटिफिकेशन चेक करना होगा। फिर उसी नोटिफिकेशन से फॉर्म को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार को उस फॉर्म को सही से बिना त्रुटि के भरकर दिए गए पते पर बिना देरी किए पहुंचना होगा। बता दें कि इसके लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 जुलाई है, ऐसे में अब बस तीन दिन का ही समय शेष है। इस भर्ती के लिए उम्मीदवाराें का चयन कौशल परीक्षा और मेरिट सूची के आधार पर होगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad