Type Here to Get Search Results !

HSSC TGT DV Date: इस दन शर हग टजट भरत क लए डकयमट वरफकशन दख नटस

इस दिन शुरू होगा टीजीटी भर्ती के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन।

इस दिन शुरू होगा टीजीटी भर्ती के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन।

HSSC TGT DV Date: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने एचएसएससी (HSSC) टीजीटी (TGT) डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की तारीखों का ऐलान कर चुका है। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन कल यानी 5 जुलाई से शुरू होने वाले हैं। जिन उम्मीदवारों ने टीजीटी परीक्षा पास की है, उन्हें डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होना आवश्यक है। बता दें कि डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 5 जुलाई से शुरू होकर 12 जुलाई, 2023 तक चलने वाला है। इसमें अलग-अलग विषयों के अनुसार, तारीख निर्धारित की गई है। जिसे आप आयोग की साइट पर जाकर भी चेक कर सकते हैं।

टीजीटी डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उम्मीदवार को हरियाणा के अग्रवाल भवन, बुढ़नपुर रोड सेक्टर 16, पंचकुला में जाना होगा। इसके लिए आवेदक को सुबह 08.30 बजे तक दिए गए स्थान पर पहुंचना होगा। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होने के बाद 7471 पदों के लिए फाइनल रिजल्ट जारी करके उम्मीदवारों को पोस्टिंग दी जाएगी।

बता दें कि उम्मीदवारों को मूल दस्तावेज के साथ डाउनलोड किए गए आवेदन पत्र की एक स्व-सत्यापित फोटो कॉपी और भरा हुआ स्क्रूटनी फॉर्म परीक्षा केंद्र पर लेकर जाना होगा। स्क्रूटनी फॉर्म उम्मीदवार को आयोग की वेबसाइट से जाकर डाउनलोड करना होगा। अगर कोई उम्मीदवार डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के समय पर उपस्थित नहीं होता है, तो उसके बाद उसे किसी तरह का कोई मौका नहीं दिया जाएगा। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जा सकते हैं।

Also Read: कल से शुरू होगा रीट लेवल-1 के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, ऐसे देखें शेड्यूल

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने टीजीटी परीक्षा का रिजल्ट 21 जून को जारी किया था। वहीं, इस परीक्षा का आयोजन 29, 30 अप्रैल और 13-14 मई, 2023 को किया गया था। इस परीक्षा को हरियाणा के कई केंद्रों पर आयोजित किया गया था। बता दें कि टीजीटी उर्दू, टीजीटी संगीत, टीजीटी कला के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 5 जुलाई को होगा। टीजीटी फिजिकल एजुकेशन का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 6 और 7 जुलाई को होने वाला है। टीजीटी संस्कृत का डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 11 और 12 जुलाई को होने वाला है। ज्यादा जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad