Type Here to Get Search Results !

Haryana Jobs: 10व पस क लए नकल भरत मलग इतन सलर

Haryana Jobs: हरियाणा में नौकरी (Haryana Jobs) की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आ रही है। अगर आप भी वहां के रहने वाले हैं और 10वीं पास हैं, तो ये आपके लिए एक अच्छा अवसर हो सकता है। दरअसल, हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद में अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग पोर्टल पर कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग असिस्टेंट के लिए भर्ती निकली हुई है। ऐसे में जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं वे अप्लाई कर सकते हैं। भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे योग्यता, सैलरी, उम्र सीमा आदि खबर में बताई गई है। इसके साथ ही उम्मीदवारों को ये सलाह दी जाती है कि वो आवेदन से पहले नोटिफिकेशन को भी ध्यान से पढ़ लें।

पदों का विवरण (Post Details)

पद का नाम: Computer Operator & Programming Assistant

पद की संख्या: 01 पद

योग्यता (Qualification)

हरियाणा के फरीदाबाद में निकली कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग असिस्टेंट भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार 10वीं पास होने चाहिए। इसके साथ ही उनके पास ITI का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए।

Also Read: Haryana Engineer Recruitment 2023: हरियाणा में निकली इंजीनियर पदों पर भर्ती, ऐसे होगा चयन

आयु सीमा (Age Limit)

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 साल होनी चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए नोटिस देख सकते हैं।

वेतन (Salary)

कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रोग्रामिंग असिस्टेंट के लिए चयनित उम्मीदवार को प्रति माह 11,500 से 12,000 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

उम्मीदवार का चयन शैक्षिक योग्यता में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा। इसके बाद मेरिट सूची तैयार की जाएगी। मेरिट सूची में दो या दो से ज्यादा उम्मीदवार के समान अंक आते हैं तो ज्यादा आयु वाले उम्मीदवार पर विचार किया जाएगा।

कैसे करें आवेदन (How To Apply)

इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार लास्ट डेट से पहले ऑफिशियल साइट apprenticeshipindia.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। साइट पर जाकर उम्मीदवार नोटिफिकेशन पढ़ने के बाद फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं और उसमें मांगी गई सभी जानकारी भरकर उसे सबमिट कर दें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad