Type Here to Get Search Results !

Haryana HSSC News: गरप स एगजम क लकर आय नय अपडट दख यह

ग्रुप सी एग्जाम को लेकर आया नया अपडेट।

ग्रुप सी एग्जाम को लेकर आया नया अपडेट।

Haryana HSSC News: हरियाणा (Haryana) कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने कुछ समय पहले ही CET क्वालीफाई उम्मीदवारों का संशोधित रिजल्ट जारी कर दिया है। रिजल्ट जारी होने के बाद आवेदन करने वालों ने काफी कमियां को गिनवाया है। इस बारे में बात करते हुए HSSC के अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी ने बताया था कि सबसे पहले रिजल्ट की खामियों पर ध्यान दिया जाएगा और उन्हें अपने स्तर पर सुधारने की कोशिश पर भी काम किया जाएगा।

CET मुख्य परीक्षा में होगी देरी

इसके बाद जब अध्यक्ष से आगे इस बारे में पूछा गया कि सीईटी का संशोधित रिजल्ट जारी होने के बाद अब ग्रुप सी की मुख्य परीक्षा में कितना समय लग सकता है। क्या इसका शेड्यूल 15 जुलाई (HSSC CET Exam) से आगे खिसक सकता है। इस पर उन्होंने ने बताया कि अभी सीईटी परिणाम (CET Result) की खामियों पर आयोग अपने स्तर पर काम कर रहा है। इसके बाद ग्रुप के अनुसार, कट ऑफ भी सार्वजनिक की जाएगी, तो हो सकता है उस पर भी कुछ उम्मीदवार आपत्ति जाहिर कर सकते हैं। उनको भी आयोग की तरफ से सुना जाएगा। फिर लास्ट में परीक्षा का शेड्यूल जारी किया जाएगा, जिसमें कोई परेशानी न आए।

Also Read: छत्तीसगढ़ में निकली 12वीं पास के लिए भर्ती, ऐसे करना होगा आवेदन

पहले भी स्थगित हो चुकी है परीक्षा

कुछ समय पहले ही ग्रुप C के 1 और 2 जुलाई को होने वाले एग्जाम को स्थगित किया गया था। CET पास उम्मीदवारों के स्क्रीनिंग टेस्ट पर रोक पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने लगाई थी। हालांकि, इसके बाद ऐसा कहा गया कि 15 जुलाई के बाद ही एग्जाम का नया शेड्यूल जारी किया जा सकता है। अगर जुलाई की इन तारीखों पर शेड्यूल जारी हो जाता है, तो शायद जुलाई के अंत तक परीक्षा की शुरुआत भी की जा सकती है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad