Type Here to Get Search Results !

Chhattisgarh Job: बसतर म नकल 253 पद पर नकर सध इटरवय स हग चयन

बस्तर में निकली 253 पदों पर नौकरी।

बस्तर में निकली 253 पदों पर नौकरी।

Swasthya Vibhag Bastar Job: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बस्तर (Bastar) जिले में नर्सिंग ऑफिसर, फिजियोथेरेपिस्ट और आयुष मेडिकल ऑफिसर जैसे कई पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हो गया है। इस भर्ती के जरिए 253 अलग-अलग पदों को भरा जाएगा। ये भर्ती कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएगी, जो सीधी भर्ती होगी। आवेदन करने वाले उम्मीदवार निर्धारित तिथियों में अनिवार्य दस्तावेजों के साथ वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी आपको खबर में विस्तार से देखने को मिल जाएगी। साथ ही उम्मीदवार नोटिफिकेशन को भी अच्छे से पढ़ लें।

जल्द जारी होगी आवेदन प्रक्रिया

अभी इस भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। 20 जुलाई, 2023 से इस भर्ती की प्रक्रिया शुरू होने वाली है, जो 06 अगस्त, 2023 तक चलेगी। लास्ट डेट के बाद कोई भी नया आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification)

इस भर्ती के लिए सभी पदों पर अलग-अलग योग्यता मांगी गई है, जिसमें 12वीं पास से लेकर, डिग्री, डिप्लोमा आदि मांगे गए हैं। योग्यता के बारे में विस्तार से जानकारी उम्मीदवार नोटिफिकेशन के जरिए प्राप्त कर सकते हैं।

Also Read: ग्रुप 4 भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

सैलरी (Salary)

छत्तीसगढ़ बस्तर जिले की इस भर्ती के लिए चयनित उम्मीदवारों को पोस्ट के अनुसार, 12000 से लेकर 21000 रुपये तक का प्रति माह वेतन दिया जाएगा। वहीं, बात अलग उम्र सीमा की करें, तो इसके लिए न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र प्रबंधकीय पद के लिए 64 साल और चिकित्सकीय पद के लिए 70 साल मांगी गई है।

आवेदन का तरीका और चयन प्रक्रिया

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को वॉक इन इंटरव्यू के लिए जाना होगा। ये इंटरव्यू 20 जुलाई से 06 अगस्त तक चलेंगे। वॉक इन इंटरव्यू और स्थान के बारे में ज्यादा जानकारी उम्मीदवार नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते हैं। चयन की बात करें, तो इसके लिए मेरिट सूची तैयार की जाएगी, जिसमें उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता और अनुभव के अंक मिलेंगे।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad