Type Here to Get Search Results !

CG Family Court Mungeli में निकली कई पदों पर भर्ती, ऐसे करना होगा आवेदन

CG Family Court Mungeli में निकली कई पदों पर भर्ती।

CG Family Court Mungeli में निकली कई पदों पर भर्ती।

CG Family Court Mungeli Vacancy: कार्यालय न्यायाधीश, कुटुम्ब न्यायालय मुंगेली ने वाटरमेन, वाहन चालक, चौकीदार और स्वीपर जैसे कई पदों पर भर्ती निकाली है, जिसका नोटिफिकेशन जारी किया जा चुका है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार छत्तीसगढ़ में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इसकी ऑफिशियल साइट पर जाकर फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं और फिर ऑफलाइन तरीके से इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। फैमिली कोर्ट मुंगेली भर्ती से जुड़ी अन्य सभी जानकारी उम्मीदवार खबर में प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही, भर्ती से जुड़ा नोटिफिकेशन आवेदन करने से पहले पढ़ लें।

महत्वपूर्ण तारीख और पदों का विवरण

फैमिली कोर्ट मुंगेली (Family Court Mungeli Jobs) में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 11 जुलाई से शुरू हो चुकी है। इस भर्ती के लिए 31 जुलाई शाम 5 बजे तक आवेदन किया जा सकता है। बता दें कि इस भर्ती के जरिए कुल 8 रिक्त पदों को भरा जाएगा।

Also Read: बस्तर जिले में निकली भर्ती, आवेदन की आखिरी तारीख नजदीक


योग्यता और वेतन

छत्तीसगढ़ फैमिली कोर्ट मुंगेली (Family Court Mungeli) भर्ती के लिए विभिन्न पदों पर अलग-अलग योग्यता मांगी गई है। उम्मीदवार अपने पद के अनुसार दी गई योग्यता नोटिफिकेशन में जाकर चेक कर सकते हैं। वहीं, अगर बात वेतन की करें तो चयनित उम्मीदवार को पद के अनुसार 15600 से लेकर 62000 रुपये प्रति माह दिया जाएगा।

उम्र सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 30 साल होनी चाहिए। उम्र में छूट नियमों के अनुसार दी जाएगी, जिसे उम्मीदवार ऑफिशियल साइट पर जाकर नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं।

कैसे करना है भर्ती के लिए आवेदन

फैमिली कोर्ट मुंगेली में निकली इस भर्ती के लिए उम्मीदवार को सबसे पहले districts.ecourts.gov.in/mungeli पर जाकर नोटिफिकेशन चेक करना होगा। उसके बाद नोटिफिकेशन में दिए गए फॉर्म को डाउनलोड करके बिना त्रुटि के भरना है। साथ ही उसमें मांगे गए सभी दस्तावेजों को लगा दें। लास्ट में फॉर्म को कार्यालय न्यायाधीश, कुटुम्ब न्यायालय मुंगेली में रखे ड्राप बॉक्स में डाल दें। अन्य किसी भी माध्यम जैसे स्पीड पोस्ट, डाक आदि के द्वारा भेजा गया आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad