Type Here to Get Search Results !

UPSSSC VDO Exam: कल स शर हग यप वडओ परकष इन बत क रख धयन

कल से शुरू होगी यूपी वीडीओ परीक्षा।

कल से शुरू होगी यूपी वीडीओ परीक्षा।

UPSSSC VDO Exam: उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस कमीशन (UPSSSC) के विलेज डेवलपमेंट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए एग्जाम 26 जून को होना है। जिन भी उम्मीदवार ने इसके लिए आवेदन किया है, वे अपना एडमिट कार्ड यूपीएसएसएससी की ऑफिशियल साइट upsssc.gov.in से जाकर निकाल सकते हैं। इस परीक्षा के लिए कुछ गाइडलाइंस बताई गई हैं, जिसका उम्मीदवार को पालन करना होगा। इसके साथ ही आपको बता दें कि यूपी में ग्राम विकास अधिकारी के लिए ये एग्जाम राज्य के 737 परीक्षा केंद्रों पर होगा। यह एग्जाम 26 और 27 जून को आयोजित होना है। इसे दो पालियों में करवाया जाएगा। पहली शिफ्ट सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक दूसरी शिफ्ट 3 से शाम 5 बजे तक होगी। इस एग्जाम से जुड़ी गाइडलाइंस आप नीचे देख सकते हैं।

इस बातों का रखें ख्याल

सबसे पहले उम्मीदवार एग्जाम सेंटर पर बिना एडमिट कार्ड के न जाए, क्योंकि इसके बिना उन्हें एंट्री नहीं मिलेगी। ऐसे में एडमिट कार्ड की एक कॉपी निकाल लें और उसे साथ लेकर जाएं।

एडमिट कार्ड के साथ-साथ उम्मीदवार अपनी आईडी जैसे आधार कार्ड, पासपोर्ट आदि जरूर लेकर जाएं। साथ में अपनी लेटेस्ट 2 फोटो भी ले जाएं।

एग्जाम सेंटर पर 2 घंटे पहले एंट्री दी जाएगी। ऐसे में सुबह की शिफ्ट वाले उम्मीदवार 8 बजे तक सेंटर पहुंच जाएं। वहीं, शाम वाले उम्मीदवार को 1 बजे एंट्री दे दी जाएगी।

एग्जाम सेंटर पर कोई भी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस न लेकर जाएं।

यूपीएसएसएससी वीडीओ एग्जाम के लिए चलेंगी बसें।

Also Read: CRPF Constable Exam 2023: कांस्टेबल भर्ती का एडमिट कार्ड हुआ जारी, जानें एग्जाम से जुड़ी बातें

बता दें कि इस एग्जाम में 14.27 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल हो सकते हैं। ऐसे में वीडीओ भर्ती परीक्षा के लिए राज्य में सरकार द्वारा रोडवेज बसें भी चलाई जाएंगी। वहीं, महिला उम्मीदवार के लिए एक हेल्पलाइन नंबर 8114277777 भी जारी किया है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad