Type Here to Get Search Results !

Unique Billboard In Noida: लडक न अनख अदज म बवयफरड स मग मफ दखत रह गए लग

लड़की ने अनोखे अंदाज में ब्वॉयफ्रेंड से मांगी माफी।

लड़की ने अनोखे अंदाज में ब्वॉयफ्रेंड से मांगी माफी।

Unique Billboard In Noida: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। यहां कभी आपको स्टंट तो कभी लड़ाई-झगड़े के वीडियो देखने को मिलेंगे। कभी लोगों के डांस तो कभी रोमांस से जुड़े वीडियो नजर आ जाएंगे। दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के वीडियो तो आपने खूब देख होंगे, ऐसे में नोएडा वाले भी कहां पीछे रहने वाले थे। हाल ही में नोएडा में लगे एक बड़े से बिलबोर्ड के फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। इस फोटो में लड़की ने बिलबोर्ड के जरिए अनोखे अंदाज में अपने ब्वॉयफ्रेंंड से माफी मांगी है, जिसका फोटो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

ब्वॉयफ्रेंड से मांगी अनोखे अंदाज में माफी

अभी तक आपने लोगों को अलग-अलग तरीके से माफी मांगते हुए देखा होगा। कोई कान पकड़कर सॉरी बोलता है, तो कोई चॉकलेट या अन्य चीजें देकर माफी मांग लेता है। परन्तु नोएडा (Noida) में एक लड़की ने कुछ ऐसा किया, जो शायद किसी ने सोचा भी नहीं होगा। लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से माफी मांगने के लिए नोएडा में बड़ा सा होर्डिंग लगवाया। उस होर्डिंग पर लिखा था मुझे माफ कर दो संजू। मैं अब कभी तुम्हारा दिल नहीं दुखाऊंगी। साथ ही एक बड़ा सा दिल बनवाकर उसके साथ लिखा था तुम्हारी सुश। सिर्फ इतना ही नहीं इस होर्डिंग में दोनों के बचपन की फोटो भी लगी हुई थी।

Also Read: बारिश में बीच सड़क पर डांस करता कपल, वीडियो वायरल

ऐसा था लोगों का रिएक्शन

इस फोटो को ट्विटर पर uDasKapital नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह बिलबोर्ड ओखला बर्ड सेंक्चुरी के आसपास नोएडा सेक्टर 125 में देखा गया है। हालांकि, अभी लड़की की पहचान नहीं हो पाई है, क्योंकि होर्डिंग पर उसके बचपन की तस्वीर है। जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई, लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। Corporate Apoorv नाम के एक यूजर ने लिखा कि नोएडा को हराया नहीं जा सकता। वहीं, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि इसे एडिट करके बनाया गया है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad