Type Here to Get Search Results !

Haryana News: HSSC न सथगत कय यह एगजम जनए नई तरख

HSSC ने स्थगित किया यह एग्जाम

HSSC ने स्थगित किया यह एग्जाम

HSSC Group C: हरियाणा के युवाओं को एक बार फिर से बड़ा झटका लगा है, जो ग्रुप C में नौकरी लगने की तैयारी कर रहे हैं। दरअसल, ग्रुप C के 1 और 2 जुलाई को होने वाले एग्जाम को स्थगित कर दिया गया है। CET पास उम्मीदवारों के स्क्रीनिंग टेस्ट पर ये रोक पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने लगाई है। इसके बाद हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन ने इन्हें स्थगित कर दिया। इस मामले में अब एचएसएससी ने कहा है कि जल्द ही परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान करेंगे। एचएसएससी चेयरमैन खदरी का कहना है कि उम्मीदवारों की अधूरी क्वालिफिकेशन की वजह से ये परीक्षा टल गई है। अब 15 जुलाई के बाद ही एग्जाम का नया शेड्यूल बन पाएगा।

CET परीक्षा का रिजल्ट पहले होगा जारी

इस बारे में आगे बात करते हुए आयोग के चेयरमैन ने बताया कि HSSC की तरफ से पहले CET एग्जाम का रिजल्ट सार्वजनिक नहीं किया गया था। अब पहले रिजल्ट सार्वजनिक करेंगे ताकि सब लोग इस पूरे परिणाम को देख सकें और बाद में उस पर सवाल न उठाया जाए। आगे कहा गया कि परीक्षा की तारीख टालने की वजह से उम्मीदवार निराश न हों। जुलाई में तारीख तय कर दी जाएगी, वे अपनी तैयारी को जारी रखें।

Also Read: हरियाणा में निकली बंपर भर्ती, चाहिए ये योग्यता

बढ़ाई गई थी ग्रुप D की आवेदन तारीख

हाल ही में हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने ग्रुप D भर्ती में आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बड़ी राहत देते हुए 10 दिन समय और बढ़ा दिया था। अब इस ग्रुप D भर्ती के लिए उम्मीदवार 6 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। इसमें से अभी तक 10.54 लाख युवा ग्रुप D के लिए आवेदन कर चुके है। ऐसे में संभावना है कि अभी लास्ट डेट तक आवेदकों की संख्या और ज्यादा बढ़ने की संभावना है। HSSC की तरफ से इसी महीने आवेदन के लिए पोर्टल खोला गया था।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad