Type Here to Get Search Results !

Rites Recruitment 2023: हरियाणा में निकली इंजीनियर भर्ती, ये है आवेदन की आखिरी तारीख

हरियाणा में निकली इंजीनियर भर्ती।

हरियाणा में निकली इंजीनियर भर्ती।

RITES Recruitment 2023: इंजीनियर नौकरी रिक्तियों को भरने के संबंध में राइट्स भर्ती 2023 ने अधिसूचना जारी कर दी है। PSU संगठन सिविल इंजीनियरिंग में योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के जरिए 20 खाली पड़े पदों पर योग्य उम्मीदवार को नियुक्त किया जाएगा। चयनित किए गए उम्मीदवारों को गुड़गांव, हरियाणा में स्थित राइट्स संस्थान में इंजीनियर के पद पर रखा जाएगा। ऐसे में जो उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो 30 जून 2023 से पहले इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। लास्ट डेट के बाद किसी भी उम्मीदवार के एप्लीकेशन फॉर्म को स्वीकार नहीं किया जाएगा। इस भर्ती से जुड़ी अन्य तरह की जानकारी नीचे खबर दी गई है।

महत्वपूर्ण तिथियां (Important Dates)

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की प्रक्रिया 06 जून, 2023 से शुरू हो चुकी है और इसकी आखिरी तारीख 30 जून, 2023 निर्धारित की गई है।

योग्यता (Qualification)

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं, अन्य जानकारी के लिए नोटिस देख सकते हैं।

Also Read: CBSE Re-Evaluation Result: री-वैल्यूएशन का रिजल्ट जारी, इस तरह करें चेक 

आवेदन शुल्क (Application Fee)

आवेदन करने वाले सामान्य और ओबीसी वर्ग को इसके लिए 600 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा। वहीं, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और एक्स सर्विसमैन के लिए ये शुल्क 300 रुपये रखा गया है। उम्मीदवारों को ये आवेदन शुल्क क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग या फिर ई चालान के जरिए भरना होगा।

आयु सीमा (Age Limit)

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 साल और अधिकतम उम्र 30 साल रखी गई है।

वेतन (Stipend)

चयनित किए गए उम्मीदवारों को 40,000 से लेकर 1 लाख 40 हजार रुपये तक का वेतन दिया जाएगा।

आवेदन कैसे करें (How to Apply)

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने से पहले उम्मीदवार नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें। अगर आप रुचि रखते हैं और खुद को इंजीनियर ट्रेनी के लिए योग्य पाते हैं, तो इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad