Type Here to Get Search Results !

HSSC Exam Rescheduled Date: एचएसएसस लखत परकष तरख म बदलव अब इस दन हग एगजम

एचएसएससी लिखित परीक्षा तारीखों में बदलाव

एचएसएससी लिखित परीक्षा तारीखों में बदलाव

HSSC Exam Rescheduled: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने कई समूहों और श्रेणियों के लिए लिखित परीक्षा की तारीखों को फिर से बदल दिया है। पहले हरियाणा एचएसएससी ऑनलाइन लिखित परीक्षा (OMR आधारित) का आयोजन 24 और 25 जून को होना था, लेकिन अब ये एग्जाम इन तारीखों पर नहीं होंगे। इसके बाद अब आयोग ने फिर से लिखित परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान भी कर दिया है। हरियाणा HSSC लिखित परीक्षा का आयोजन 1 और 2 जुलाई को किया जाएगा। बता दें कि इस बारे में आयोग ने ट्विट करके नई तिथियों की जानकारी दी है।

आयोग ने ट्विट किया कि हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन (HSSC) के कई ग्रुपों और श्रेणियों की 24 और 25 जून को होने वाली लिखित परीक्षा अब 1 और 2 जुलाई को आयोजित की जानी है। वहीं, आयोग ने कुछ प्रशासनिक कारणों की वजह से एचएसएससी परीक्षा की इन तिथियों को स्थगित कर दिया है। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल साइट hssc.gov.in देख सकते हैं।

दो शिफ्ट में होगा एग्जाम

HSSC ने कई समूहों के लिए इन परीक्षा तिथियों का एक नया शेड्यूल भी अपडेट कर दिया है। ये परीक्षा दो पालियों यानी दो शिफ्ट में होनी है। पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 12:15 बजे तक होगी। इसके बाद दूसरी शिफ्ट दोपहर 3:15 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। जिला जनसंपर्क अधिकारी, हरियाणा (डीपीआर, हरियाणा) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए नवीनतम घोषणा और एचएसएससी 2023 परीक्षा (HSSC Exam 2023) तिथियों में बदलाव की जानकारी दी है।

Also Read: AIIMS Raipur में निकली 358 पदों पर भर्ती, देखिए कैसे होगा चयन

इस दिन जारी होगा एडमिट कार्ड

ऐसे में जिन भी भी उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए अप्लाई किया है, वे एचएसएससी की वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड 2023 डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार को 28 जून का इंतजार करना होगा। क्योंकि इसी के बाद एडमिट कार्ड वाला लिंक एक्टिव होगा। बता दें कि ग्रुप कैटेगरी 49 के लिए एचएसएससी परीक्षा की तारीख बाद में घोषित की जाएगी।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad