Type Here to Get Search Results !

Haryana: रोहतक में इस दिन होगी विशाल अग्निवीर भर्ती, युवाओं के लिए सुनहरा मौका

रोहतक में इस दिन होगी विशाल अग्निवीर भर्ती।

रोहतक में इस दिन होगी विशाल अग्निवीर भर्ती।

Haryana: हरियाणा के युवाओं के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल, हरियाणा के रोहतक जिले में अग्निवीर भर्ती रैली 17 से 30 जुलाई तक आयोजित की जानी है। बता दें कि यह भर्ती राजीव गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम में होगी। ऐसे में स्थानीय सेना भर्ती कार्यालय शेड्यूल के मुताबिक, 17 से 26 अप्रैल तक आयोजित हुई अंबाला जोन की सामान्य प्रवेश परीक्षा का परिणाम सेना की वेबसाइट जॉइन इंडियन आर्मी पर जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार 15 जून के बाद भर्ती रैली के लिए एडमिट कार्ड वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

युवाओं के लिए होगा गोल्डन चांस

हरियाणा के रोहतक में 17 से 30 जुलाई तक आयोजित होने वाली अग्निवीर भर्ती रैली के लिए उम्मीदवारों ने फिटनेस की तैयारी भी शुरू कर दी है। बता दें कि इस भर्ती से हजारों हरियाणा के युवाओं को फायदा होगा, जो सालों से इस भर्ती का इंतजार कर रहे थे। जो युवा हमेशा से देश की सेवा करना चाहते हैं, उनके लिए यह मौका किसी गोल्डन चांस से कम नहींं है।

यह भी पढ़ें: 10वीं पास छात्रों के लिए निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

आवेदक शुरू करें फिजिकल फिटनेस की तैयारी

स्थानीय सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती निदेशक कर्नल दीपक कटारिया ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि अब सभी चयनित उम्मीदवारों को फिजिकल फिटनेस टेस्ट की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। उन्होंने आगे बताया कि यदि किसी उम्मीदवार को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में कोई समस्या हो, तो वह स्थानीय भर्ती कार्यालय के टेलीफोन नंबर 01262-253431 और फैक्स नंबर 01262-268568 या हेल्पलाइन नंबर 89013-84498 पर जाकर संपर्क कर सकते हैं।

बता दें कि इस भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 फरवरी से 20 मार्च तक आमंत्रित किए गए थे। इसको लेकर परीक्षा का आयोजन 17 से 23 अप्रैल तक देशभर में 176 स्थानों के 375 परीक्षा केंद्रों पर किया गया था।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad