Type Here to Get Search Results !

Haryana Group D: 10वीं पास छात्रों के लिए निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

10वीं पास छात्रों के लिए निकाली भर्ती।

10वीं पास छात्रों के लिए निकाली भर्ती।

Haryana Group D: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने ग्रुप डी पदों के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। जारी हुई अधिसूचना के अनुसार, यह भर्ती 13,536 पदों की पूर्ति करने के लिए की जा रही है, जिसमें की उम्मीदवारों का चयन कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट (CET) के जरिए होगा। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन विंडो 5 जून को खुल गई है और यह अब 26 जून को बंद होगी। ऐसे में जो भी आवेदन करना चाहते हैं, वो जल्दी से अप्लाई कर दें। HSSC भर्ती 2023 स्वीपर, चौकीदार और सभी ग्रुप-डी पदों के लिए की जा रही है। इस भर्ती से जुड़ी पात्रता मानदंड, परीक्षा पैटर्न और अन्य विवरण नीचे दी गई है।

आयु सीमा (Age Limit)

HSSC Group D पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 42 साल के बीच में होनी चाहिए।

एजुकेशन क्वालिफिकेशन (Education Qualification)

किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं में हिंदी या संस्कृत पास वाले उम्मीदवार HSSC ग्रुप-डी भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: क्लर्क और नर्सिंग के पदों पर निकली भर्ती, देखें डिटेल्स

वेतनमान (Pay Scale)

HSSC ग्रुप-डी भर्ती 2023 में चयनित उम्मीदवारों को 16900 से 53500 तक की सैलरी मिलेगी। इसके साथ ही एप्लीकेबल को स्पेशल पे भी मिलेगा।

आवेदन कैसे करें (How To Apply)

इस भर्ती के लिए उम्मीदवार onetimeregn.haryana.gov.in साइट पर जाकर अपना फॉर्म भर सकते हैं। उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अंतिम तिथि की प्रतीक्षा किए बिना जल्द से जल्द ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन फॉर्म को जमा करने से पहले उम्मीदवार यह जांच कि उन्होंने फॉर्म के हर क्षेत्र में सही से विवरण भरा है या नहीं, क्योंकि किसी भी परिस्थिति में कोई परिवर्तन, सुधार या फिर संशोधन की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके बाद वहां मांगे गए दस्तावेज को अपलोड करें। लास्ट में शुल्क जमा करके सबमिट कर दें और उसका प्रिंट रख लें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad