Type Here to Get Search Results !

Haryana Jail Vibhag Bharti 2023: बन परकष मलग सरकर नकर जन कस कर आवदन

बिना परीक्षा मिलेगी सरकारी नौकरी

बिना परीक्षा मिलेगी सरकारी नौकरी

Haryana Jail Vibhag Bharti 2023: हरियाणा में नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आ रही है। हरियाणा जेल विभाग में कॉन्ट्रैक्ट आधार पर कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। ये भर्ती सामाजिक कार्यकर्ता, मनोवैज्ञानिक कार्यकर्ता और सहकर्मी टीचर पदों के लिए निकाली गई है। इस भर्ती का नोटिफिकेशन भी जारी हो गया है। भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। जेल विभाग भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी इस खबर में विस्तार से दी गई है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवार ऑफिशियल साइट पर जाकर इससे जुड़ा नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

कब तक कर सकते हैं आवेदन

हरियाणा जेल विभाग के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 जून से शुरू हो चुकी है और इसके लिए उम्मीदवार 04 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। लास्ट डेट निकल जाने के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

पदों की संख्या (Post Details)

जेल विभाग भर्ती के जरिए कुल 8 खाली पड़े पदों को भरा जाएगा। इसमें अलग-अलग जिलों की जेल में पीर एजुकेटर, काउंसलर, सोशल वर्कर आदि के रिक्त पदों पर भर्ती होगी।

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification For Jail Vibhag Bharti)

इस भर्ती के लिए अलग-अलग पदों पर अलग-अलग योग्यता मांगी गई है, जिसके लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन जाकर चेक कर सकते हैं।

Also Read: School Reopen: कहीं बदला समय तो कहीं बढ़ी गर्मी की छुट्टियां, जानें किस राज्य में कब खुलेंगे स्कूल

आवेदन कैसे करें (How To Apply)

योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार अपने विधिवत भरे गए आवेदन पत्र और बायोडाटा (विधिवत परपत्र आकार को फोटो चिपका कर साथ में मूल प्रमाणपत्र और इसके साथ ही आयु, शैक्षणिक योग्यता, अंक तालिका, डिग्री एमसीआई राज्य पंजीकरण, कैटेगरी व अनुभव प्रमाण पत्र आदि के समर्थन में संबंधित दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों का एक सेट तथा दो नवीनतम पारपत्र आकार के फोटोग्राफ के साथ साक्षात्कार के लिए 04 जुलाई 2023 को 9 बजे उपरोक्त जेलों में रिपोर्ट करें।

चयन प्रक्रिया (Selection Process)

उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad