Type Here to Get Search Results !

Government Jobs 2023: इन रजय म नकल ह कई सरकर भरत जन डटलस

इन राज्यों में निकली है कई सरकारी भर्ती।

इन राज्यों में निकली है कई सरकारी भर्ती।

Government Jobs 2023: शिक्षा, रेलवे, पुलिस सहित कई विभागों में अलग-अलग पदों पर भर्तियां निकली हुई है। इन भर्तियों के लिए उम्मीदवार विभागों की ऑफिशियल साइट के जरिए लास्ट तारीख से पहले जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन सभी भर्तियां के लिए आवेदन ऑनलाइन करने होंगे। इस खबर में इन सभी भर्तियों से जुड़ी जानकारी और अन्य चीजें विस्तार से बताई गई हैं। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार अपनी भर्ती के मुताबिक, जानकरी प्राप्त करके आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही आवेदक को सलाह दी जाती है कि जिस भी पोस्ट के लिए वो अप्लाई कर रहे हैं, उससे जुड़ा नोटिस साइट पर जाकर जरूर पढ़ लें।

पुलिस की भर्ती

इस समय बिहार और मध्य प्रदेश में पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इन भर्ती में कांस्टेबल पोस्ट के लिए 12वीं पास युवा आवेदन कर सकते हैं, जो उम्मीदवार बिहार पुलिस सिपाही भर्ती 2023 के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल साइट csbc.bih.nic.in के जरिए 20 जुलाई से पहले अप्लाई कर सकते हैं। वहीं, जो एमपी पुलिस सिपाही भर्ती 2023 के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे esb.mponline.gov.in के जरिए 10 जुलाई तक फॉर्म सबमिट कर सकते हैं।

Also Read: GJU Recruitment 2023: गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी में आई बंपर भर्ती, आवेदन करने का आखिरी मौका

रेलवे की भर्ती

रेलवे भर्ती सेल ने पश्चिम रेलवे में अपरेंटिस पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसके लिए आवेदन का प्रोसेस 27 जून से शुरू होगा। इस भर्ती के जरिए कुल 3624 रिक्त पदों को भरा जाएगा। उम्मीदवार ऑफिशियल साइट rrc-wr.com के जरिए ऑनलाइन तरीके से 26 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं।

शिक्षक की भर्ती

बिहार में शिक्षक के 1 लाख 70 हजार से ज्यादा पदों पर बहाली की प्रक्रिया चल ही रही है। उम्मीदवार बिहार लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल साइट के जरिए अप्लाई कर सकते हैं। वहीं, हरियाणा में भी पीजीटी शिक्षकों के 4476 पदों पर भर्तियों के लिए विज्ञापन जारी हो गया है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 28 जून से शुरू होने वाली है। उम्मीदवार ऑफिशियल साइट hssc.gov.in के जरिए अपना फाॅर्म जमा कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad