Type Here to Get Search Results !

Chhattisgarh Jobs: छततसगढ म नकल चकदर डरइवर समत कई पद पर भरत कर अपलई

छत्तीसगढ़ में निकली चौकीदार, ड्राइवर समेत कई पदों पर भर्ती।

छत्तीसगढ़ में निकली चौकीदार, ड्राइवर समेत कई पदों पर भर्ती।

Collector Office Vacancy 2023: छत्तीसगढ़ में नौकरी (Chhattisgarh Jobs) की चाह रखने वालों के लिए एक अच्छा अवसर है। दरअसल, कलेक्टर ऑफिस दंतेवाड़ा में तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। ऐसे में जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं। बता दें कि इसके लिए उम्मीदवार को ऑफलाइन तरीके से आवेदन करना होगा। आवेदन फॉर्म को आवेदक स्पीड पोस्ट या डाक द्वारा लास्ट डेट से पहले दिए गए पते पर पहुंचा दें। इस भर्ती से जुड़ी अन्य जानकारी जैसे पदों का विवरण, लास्ट डेट आदि नीचे खबर में दी गई है। इसके साथ ही उम्मीदवार आवेदन करने से पहले एक बार ऑफिशियल नोटिस को भी ध्यान से पढ़ लें।

पद और महत्वपूर्ण तिथियां (Post Details and Important Date)

छत्तीसगढ़ कलेक्टर ऑफिस दंतेवाड़ा में निकली भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 08 जून, 2023 से शुरू हो चुकी है। वहीं, इसके लिए आवेदन की आखिरी तारीख 28 जून, 2023 निर्धारित की गई है। इस भर्ती के जरिए कुल 57 रिक्त पदों को भरा जाएगा, जिसमें स्टेनोग्राफर वर्ग-3 के 2 पद, स्टेनो टायपिस्ट के 5 पद, सहा. ग्रेड- 3 के 28 पद, डेटा एंट्री ऑपरेटर के 2 पद, वाहन चालक के 2 पद आदि शामिल हैं। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिस देख सकते हैं।

Also Read: HSSC Group D Recruitment: इन पदों पर आवेदन करने का आखिरी दिन आज, जल्द ऐसे करें अप्लाई

योग्यता और सैलरी (Qualification and Salary)

इस भर्ती के लिए अलग-अलग पद पर अलग-अलग योग्यता मांगी गई है। साथ ही पदों के अनुसार, चयनित उम्मीदवार को सैलरी भी दी जाएगी। इस बारे में ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार नोटिस देख सकते हैं।

आवेदन का तरीका (How To Apply)

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को ऑफिशियल साइट dantewada.nic.in पर जाकर नोटिफिकेशन देखना होगा। फिर उसमें दिए गए फॉर्म को डाउनलोड करके भरना होगा और उसे दिए गए पते पर डाक या स्पीड पोस्ट के जरिए भेजना होगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad