Type Here to Get Search Results !

Chhattisgarh Job: आयुर्वेद विभाग नारायणपुर में निकली भर्ती, ऐसे होगा चयन

Ayurveda Department Narayanpur Recruitment 2023: छत्तीसगढ़ में नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार महिला और पुरुष उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, हाल ही में आयुर्वेद विभाग नारायणपुर ने जिला स्तर पर चौकीदार, किचन सर्वेंट, वार्ड ब्वॉय और मसाजर के खाली पड़े पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा। ऐसे में इच्छुक महिला और पुरुष उम्मीदवार विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। फिर उसे दिए गए पते पर डाक या स्पीड पोस्ट के जरिये भेज सकते हैं। इस भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा आदि खबर में नीचे बताई गई है।

पद विवरण (Vacancy Details)

पद का नाम: चौकीदार, किचन सर्वेंट, वार्ड ब्वॉय और मसाजर

पदों की संख्या: 05

चौकीदार का 01 पद

किचन सर्वेंट: 01 पद

वार्ड ब्वॉय: 01 पद

मसाजर: 02 पद

यह भी पढ़ें: SSC MTS: जारी हुआ एमटीएस व हवलदार परीक्षा का Admit Card, यहां से करें डाउनलोड

योग्यता (Qualification)

इस भर्ती के लिए अलग-अलग पद के हिसाब से अलग-अलग योग्यता मांगी गई है, जैसे किचन सर्वेंट, वार्ड ब्वॉय और चौकीदार के पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार 8वीं पास होने चाहिए। वहीं, मसाजर के लिए आवेदन करने वाले 8वीं पास के साथ उन्हें 2 साल का अनुभव भी होना चाहिए। योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा (Age Limit)

आयुर्वेद विभाग में इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 35 साल मांगी गई है। उम्र में छूट नियमानुसार दी जाएगी।

महत्वपूर्ण तिथियां (Important Date)

आवेदन शुरू तिथि: 07 जून 2023

अंतिम तिथि: 20 जून 2023

आवेदन प्रक्रिया (How To Apply)

आयुर्वेद विभाग नारायणपुर भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार छत्तीसगढ़ जिला नारायणपुर की ऑफिशियल वेबसाइट narayanpur.gov.in पर जाकर फार्म डाउनलोड करना होगा। उसके बाद वहां अपनी सारी जानकारी भरनी होगी और फिर मांगे गए दस्तावेज लगाकर डाक या स्पीड पोस्ट भेज सकते हैं। यह आवेदन छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय मूलनिवासी कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad