Type Here to Get Search Results !

NITRD Recruitment: सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

nitrd recruitment में निकली भर्तियां।

nitrd recruitment में निकली भर्तियां।

NITRD Recruitment 2023: अगर आपका भी सपना सरकारी अस्पताल में नौकरी करना है, तो यह खबर आपके लिए बेहद खास होने वाला है। बता दें कि गांव से निकलने के बाद लाखों युवाओं को सपना होता है कि देश की राजधानी दिल्ली में नौकरी करें। ऐसी ही खबर आपके पास हम लेकर आए हैं, जो आपके सपनों को साकार कर सकती है। अगर आप दिल्ली में राष्ट्रीय तपेदिक और श्वसन रोग संस्थान में नौकरी करना चाहते हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका साबित होने वाला है। इस संस्थान में सीनियर रेजिडेंट के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

राष्ट्रीय तपेदिक और श्वसन रोग संस्थान ने अपने खाली पदों को भरने का फैसला किया है। दरअसल, संस्थान (NITRD) ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। इसके साथ इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। साथ ही उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि इस भर्ती को समझने के लिए नीचे दी गई जानकारी को पढ़ें।

आवेदन प्रक्रिया

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 9 मई, 2023 तक का समय दिया गया है। इच्छुक उम्मीदवार इन सभी पदों पर नवीनतम राष्ट्रीय तपेदिक और श्वसन रोग संस्थान (NITRD) के आधिकारक वेबसाइट nitrd.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि किसी भी इच्छुक उम्मीदवारों को राष्ट्रीय तपेदिक और श्वसन रोग संस्थान (NITRD) भर्ती की आधिकारिक अधिसूचना nitrd.nic.in पर जाकर देख सकते हैं।

चयन प्रक्रिया

राष्ट्रीय क्षय रोग और श्वसन रोग में चयन प्रक्रिया परीक्षा, साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा, साथ ही शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दिल्ली में नियुक्त किया जाएगा।

भर्ती विवरण

नौकरी करने का स्थान 

कुतुब मीनार, नई दिल्ली 

अंतिम तिथि 

9 मई, 2023

रोजगार का प्रकार 

पूर्णकालिक

रिक्ति की संख्या 

07 पद

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad