Type Here to Get Search Results !

IMS Noida में बीबीए छात्रों के लिए फेयरवेल का आयोजन, निदेशिका ने छात्रों को दी शुभकामनाएं

आईएमएस नोएडा। 

आईएमएस नोएडा। 

नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में बीबीए अंतिम वर्ष के छात्रों (BBA final year students) के लिए विदाई समारोह (farewell ceremony) का आयोजन किया गया। संस्थान (Institute) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अंतिम वर्ष के छात्रों ने नृत्य एवं संगीत (Dance & Music) से सबका मन मोहा। समारोह में संस्थान की ओर से छात्रों के लिए रैंप वॉक, कॉमेडी शो, नृत्य एवं संगीत के साथ-साथ मिस्टर एवं मिस फेयरवेल प्रतिस्पर्धा भी रखा गया।

ये भी पढ़ें- IMS Noida में आईपीआर कार्यशाला का आयोजन, बौद्धिक संपदा अधिकार विषय पर हुई चर्चा

कार्यक्रम के दौरान संस्थान के सलाहकार डॉ. अजय कुमार गुप्ता ने अंतिम वर्ष के छात्रों को सुखद एवं समृद्ध  जीवन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संस्थान हमेशा छात्रों के जीवन में नीव के पत्थर का काम करता है। उन्होंने कहा कि छात्रों की सफलता और विफलता भी कॉलेज में सीखे गए सिद्धांत और प्रयोग के ज्ञान को सही एवं सार्थक तरीके से जीवन में उपयोग में लाने पर निर्भर करती है। वहीं बीबीए विभागाध्यक्ष डॉ. जितिन गंभीर ने छात्रों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि वरिष्ठ छात्रों को हमेशा ऐसे लक्ष्य स्थापित करने की कोशिश करनी चाहिए जिससे जूनियर प्रेरणा ले सकें।

ये भी पढ़ें- आईएमएस लॉ कॉलेज में कार्यशाला का आयोजन, मास्टरिंग एडवोकेसी एवं इंटरनेशनल आर्बिट्रेशन विषय पर हुआ चर्चा

बीबीए के छात्रों के लिए आयोजित आज के कार्यक्रम की शुरुआत ने अस्वती मधुर आवाज में गीत गाकर किया। वहीं वाणी एवं विशाल ने ग्रुप डांस से सबका मन मोहा। कार्यक्रम के दौरान हिमांशी और  अनुष्का ने सोलो डांस से छात्रों का दिल जीता। संस्थान द्वारा आयोजित मिस्टर एवं मिस फेयरवेल प्रतियोगिता के लिए तीन राउंड रखे गए। छात्रों को प्रथम राउंड में रैंप वॉक किया वहीं दूसरे राउंड में छात्रों को अपने टैलेंट दिखाना था, छात्रों के लिए अंतिम राउंड में प्रश्न उत्तर कार्यक्रम रखे गए। कार्यक्रम के अंत में अमन चौहान को मिस्टर फेयरवेल एवं इशिका को मिस फेयरवेल 2023 के खिताब से नवाजा गया।

ये भी पढ़ें- IMS Noida में ओपन माइक प्रतिस्पर्धा का आयोजन, छात्रों ने दिखाई अपनी प्रतिभा

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad