Type Here to Get Search Results !

HSSC Group D: ग्रुप डी के लिए खुला पोर्टल, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

ग्रुप डी के लिए खुला पोर्टल

ग्रुप डी के लिए खुला पोर्टल

HSSC Group D: हरियाणा में ग्रुप डी (Haryana Group D) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, हरियाणा सरकार की तरफ से ग्रुप डी के 12 हजार पदों पर भर्ती जल्द ही की जाएंगी। ऐसे में जल्द ही इन पदों के लिए CET का आयोजन भी किया जाएगा। ऐसा कहा जा रहा है कि हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) जल्दी ही ग्रुप डी के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने वाला है।

भर्ती के लिए शुरू हो गए रजिस्ट्रेशन

बता दें कि इसके लिए भर्ती पोर्टल तैयार किया जा चुका है और आज यानी बुधवार से नए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो रहे हैं। ऐसे में जो युवा नए सिरे से इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं, वो इस पोर्टल पर जाकर अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। वहीं, जो उम्मीदवार पहले से रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं, उनको दोबारा से रजिस्ट्रेशन कराने की कोई आवश्यकता नहीं होगी। ग्रुप डी भर्तियों के लिए संयुक्त पात्रता परीक्षा (CET) देने के लिए पहले से ही 10.54 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन कर रखा है।

इस महीने में होगा एग्जाम

काफी सारे उम्मीदवार ऐसे हैं, जिन्होंने ग्रुप सी और ग्रुप डी दोनों में नौकरी पाने की चाह के साथ दोनों जगह आवेदन किए थे। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन भोपाल खदरी ने कहा है कि संभावित 50 हजार से ज्यादा उम्मीदवार इस पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। वहीं, ग्रुप डी परीक्षा के बारे में उन्होंने कहा कि CET परीक्षा अगस्त या फिर सितंबर में आयोजित हो सकती है।

यह भी पढ़ें: नर्सिंग सहायक पदों पर करें अप्लाई, ऐसे भेजें आवेदन

उम्मीदवार ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

हरियाणा रिक्रूटमेंट पोर्टल onetimeregn.haryana.gov.in/eforms/login.aspx पर जाना होगा।

वहां पर अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें। फिर ओटीपी दर्ज करें और सबमिट कर दें।

इसके बाद आप CET Haryana पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

उसके बाद वहां मांगी गई जानकारी भरकर शुक्ल का भुगतान करें और उसका प्रिंट आउट रख लें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad