Type Here to Get Search Results !

Gurugram University में सहायक लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती, करें आवेदन

Gurugram University में सहायक लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती।

Gurugram University में सहायक लाइब्रेरियन के पदों पर भर्ती।

Gurugram University Jobs: गुरुग्राम यूनिवर्सिटी ने सहायक लाइब्रेरियन (Assistant librarian) के खाली पदों को भरने का फैसला लिया है। इस दौरान इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। वहीं, यह भर्ती रेगुलर के आधार पर की जाएगी। इन पदों के लिए पुरुष और महिला, दोनों ही आवेदन करने के पात्र हैं। बता दें कि यह भर्ती ऑफलाइन के माध्यम से की जाएगी। उम्मीदवार अपना आवेदन भारतीय डाक विभाग (Indian Postal Department) के जरिए भेज सकते हैं। इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को सलाह दी जा रही है कि इस खबर को पूरा पढ़ें, इसके बाद ही इन पदों के लिए आवदेन करें। अगर किसी तरह आवेदन फॉर्म में गलती होने पर आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा, इसलिए खबर को पूरी अच्छी तरह से पहले पढ़ सकते हैं।

भर्ती विवरण

Organization

Gurugram University

Post Name

Assistant Librarion

Vacancies

02

Last Date to Apply

23 May 2023

Official Website

gurugramuniversity.ac.in

Category

Gurugram Jobs

Salary/ Pay Scale

Pay Level 10

Mode of Apply

Offline

Job Location

Gurugram

शैक्षणिक योग्यता

सहायक लाइब्रेरियन के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास लाइब्रेरी विज्ञान या सूचना विज्ञान या फिर डॉक्यूमेंटेशन विज्ञान में कम से कम 55 फीसदी समेत मास्टर डिग्री या नेट क्वालिफाइड (Qualified) होना जरूरी है। साथ ही इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 24 अप्रैल से ही शुरू हो चुकी है। अब इसके लिए अंतिम तिथि भी निर्धारित कर दी गई है। उम्मीदवार इसके लिए 23 मई, 2023 तक आवदेन कर सकते हैं। इसके बाद किसी भी माध्यम से आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। इसलिए अंतिम समय की प्रतीक्षा न करते हुए पहले ही आवेदन कर लें। वहीं, लास्ट समय में आधिकारिक वेबसाइट क्रैश भी होने की खबर बनी रहती है।

आवेदन शुल्क

उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क भी तय की गई है। उम्मीदवार बैंक ड्राफ्ट के माध्यम आवेदन शुल्क भुगतान करना होगा। बैंक ड्राफ्ट के पीछे अपना नाम, पता और मोबाइल नंबर अवश्य लिखें। बता दें कि पुरुष उम्मीदवारों के लिए 1000 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है। वहीं, महिला उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये फीस तय की गई है। साथ ही हरियाणा निवासी एससी व ईडब्ल्यूएस वर्ग के पुरुष उम्मीदवारों को 250 रुपये तो महिला उम्मीवारों को 125 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad