Type Here to Get Search Results !

CG कार्यालय उपसंचालक कृषि की ओर से निकली जॉब, 10-12वीं पास करें आवेदन

CG कार्यालय उपसंचालक कृषि की ओर से निकली जॉब।


CG कार्यालय उपसंचालक कृषि की ओर से निकली जॉब।


कार्यालय उपसंचालक कृषि जिला बस्तर छत्तीसगढ़ के द्वारा WDC-PMKSY 2.0 परियोजना के तहत जिले में माइक्रो वाटरशेड स्तर पर काम करने के लिए सचिव के 11 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार कलेक्टर ऑफिस बस्तर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन फार्म डाउनलोड करने के बाद दिए गए विवरण को अच्छे से भरें। इसके बाद स्थानीय डाकघर या फिर स्पीड पोस्ट के माध्यम से अपना आवेदन फॉर्म भेज सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं। अब अंतिम तिथि भी निर्धारित कर दी गई है। उम्मीदवार इसके लिए 20 मई, 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद किसी भी माध्यम से आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया

इन पदों के लिए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के माध्यम से चयन किया जाएगा। वहीं, इन पदों पर चयन होने वाले उम्मीदवारों के प्रतिमाह 5 हजार रुपये की धनराशि दी जाएगी। उम्मीदवारों को सलाह दी जा रही है कि इस भर्ती से संबंधित पूरी जानकारी के लिए इस खबर को पूरा पढ़ें। साथ ही अंतिम तिथि से पहले ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

भर्ती विवरण

भर्ती बोर्ड का नाम- कार्यालय उप संचालक कृषि जिला बस्तर

रिक्त पद का नाम- सचिव

कुल वैकेंसी- 11 पद

श्रेणी- Bastar Jobs

आवेदन का तरीका- ऑफलाइन

नौकरी स्थान- छत्तीसगढ़

नोटिफिकेशन- बस्तर सचिव संविदा सीधी भर्ती

भाषा- हिंदी

राष्ट्रीयता- भारतीय

आधिकारिक साइट- bastar.gov.in

शैक्षणिक योग्यता

इस सचिव के पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 10वीं और 12वीं पास होना जरूरी है। ऐसे उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए पात्र होंगे।

आयु सीमा

उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष होनी चाहिए। वहीं, अधिकतम आयु 35 वर्ष तय की गई है। साथ ही इन पदों के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।

Also Read: हरियाणा में CET के लिए इसी महीने में खुलेगा आवेदन पोर्टल, करें अप्लाई

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad