Type Here to Get Search Results !

हरियाणा में CET के लिए इसी महीने में खुलेगा आवेदन पोर्टल, करें अप्लाई

हरियाणा में सरकारी नौकरी।

हरियाणा में सरकारी नौकरी।

हरियाणा के युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, ग्रुप D के पदों पर होने वाली भर्ती को लेकर भर्ती पोर्टल को तैयार कर लिया गया है। इसी महीने से युवा नए सिरे से आवेदन कर सकेगें। वहीं, जो भी उम्मीदवार पहले से इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन कराए हुए हैं, उनको दोबारा से रजिस्ट्रेशन नहीं करना होगा। साथ ही रजिस्ट्रेशन के समय किसी भी उम्मीदवारों के फॉर्म में गलती हो गई है, तो वे अपने फॉर्म सुधार भी सकते हैं। दरअसल, ग्रुप डी भर्ती के लिए पहले से ही 10.54 लाख अभ्यर्थी आवेदन कर चुके हैं।

50 हजार और उम्मीदवार कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग HSSC ने संभावना जताई है कि और 50 हजार से अधिक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। वहीं, ग्रुप डी भर्ती के लिए सीईटी परीक्षा अगस्त या फिर सितंबर में होनी है।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग इस भर्ती प्रक्रिया के लिए पहले स्क्रीनिंग टेस्ट लेने की तैयारी कर रहा है। ऐसे में लगता है कि इस महीने यानी मई में ही नया शेड्यूल तैयार किया जा सकता है। 

ग्रुप सी के लिए तीन जगहों पर हो सकते हैं सेन्टर

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने ग्रुप- सी के उम्मीदवारों के लिए जून महीने में होने वाली स्क्रीनिंग टेस्ट को लेकर तीन जिलों से डिटेल्स मांगे थे। उसमें करनाल, पानीपत और कुरुक्षेत्र जिला शामिल हैं। साथ ही अब वह डिटेल मिल चुकी है। वहीं, ग्रुप सी के लिए कितने जगहों पर स्क्रीनिंग टेस्ट सेन्टर बनेंगे, इसके लिए भी शेड्यूल तैयार किया जा रहा है। दरअसल, अभी उम्मीदवारों के लिए ग्रुप सी के स्क्रीनिंग टेस्ट के लिए आवेदन करने का समय दिया गया है। और इसके लिए आज आखिरी दिन हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad