Type Here to Get Search Results !

आईएमएस में फेयरवेल पार्टी का आयोजन, निदेशिका ने छात्रों को दी शुभकामनाएं

आईएमएस नोएडा।

आईएमएस नोएडा।

IMS Noida: इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में बीसीए एवं एमसीए अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन हुआ। शनिवार को सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में छात्रों ने अपने मनभावन प्रस्तुती से कार्यक्रम में चार चांद लगाए। समारोह में संस्थान की ओर से छात्रों के लिए रैंप वॉक, नृत्य एवं संगीत के आयोजन के साथ-साथ मिस्टर एवं मिस फेयरवेल का चुनाव भी किया गया।

ये भी पढ़ें- IMS में एजाइल बिजनेस एनवायरमेंट पर कार्यशाला, निदेशिका ने की छात्रों के कुशल बनने की अपील

आईएमएस की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी ने अंतिम वर्ष के छात्रों को सुखद एवं समृद्ध जीवन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सफलता आपके द्वारा किए गए निरंतर प्रयास, आपकी इच्छाशक्ति, आपके द्वारा सही समय पर लिए गए सार्थक एवं सटीक फैसले एवं संस्थान में अध्ययन के दौरान ली गई किताबी एवं व्यवहारिक ज्ञान से ही मिलेगी। उन्होंने कहा कि किसी भी संस्थान की पहचान उसके छात्रों से ही होती है। छात्रों की सफलता और विफलता से संस्थान की सफलता और विफलता जुड़ी होती है। हमारा उद्देश्य अपने वर्तमान और पूर्व छात्रों के संबंध को सतत बनाए रखना है।

ये भी पढ़ें- IMS-DIA में कार्यशाला का आयोजन, दिल्ली NCR के स्कूलों से 72 छात्रों ने लिया हिस्सा

बीसीए और एमसीए के अंतिम वर्ष के छात्रों के लिए आयोजित आज के कार्यक्रम की शुरुआत आईएमएस के सलाहकार डॉ. अजय कुमार गुप्ता ने दीप प्रज्वलित कर किया। वहीं कार्यक्रम में संस्थान के छात्रों ने अपने रंगारंग प्रस्तुती से सबका मन मोहा। संस्थान द्वारा आयोजित मिस्टर एवं मिस फेयरवेल प्रतियोगिता के लिए तीन राउंड रखे गए। छात्रों को प्रथम राउंड में रैंप वॉक किया वहीं दूसरे राउंड में छात्रों को अपने टैलेंट दिखाना था, छात्रों के लिए अंतिम राउंड में प्रश्न उत्तर कार्यक्रम रखे गए। कार्यक्रम के अंत में विजयी छात्रों को मिस्टर एवं मिस फेयरवेल के खिताब से नवाजा गया।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad