Type Here to Get Search Results !

NHIDCL Recruitment 2023: एनएचआईडीसीएल ने खाली पदों पर निकाली भर्तियां, लास्ट डेट से पहले करें अप्लाई

एनएचआईडीसीएल ने खाली पदों पर निकाली भर्तियां।

एनएचआईडीसीएल ने खाली पदों पर निकाली भर्तियां।

NHIDCL Recruitment 2023: नेशनल नेशनल हाईवेज एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड ने अपने खाली पदों को भरने का फैसला लिया है। लिमिटेड ने मैनेजर के विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली है। इन सभी पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। इच्छुक उम्मीदवार अगर आप अपना करियर इस क्षेत्र में बनाना चाहते है, तो बिना किसी देरी किए हुए इस पद के लिए आवेदन कर सकते है।

उम्मीदवारों से यह आग्रह किया जाता है कि अंतिम तिथि का इंतजार न करें, क्योंकि अंतिम समय में वेबसाइट क्रैश भी हो सकती है। इस क्षेत्र में सिलेक्ट होने के बाद उम्मीदवारों को बढ़िया सैलरी मिलेगी। यह भर्तियां मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाइवेज, गवर्नमेंट ऑफ इंडिया के अंतर्गत हो रही है। इन सभी पदों के लिए अनुभवी उम्मीदवार की जरूरत है, जिसकी उम्र लगभग 56 साल तक हो, वे उम्मीदवार इन पदों पर अप्लाई कर सकते हैं। रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत जनरल मैनेजर, डिप्टी जनरल मैनेजर, मैनेजर और डिप्टी मैनेजर के पदों पर हो रही है।

उम्मीदवारों के लिए अंतिम तिथि

जारी आधिकारिक नोटिस के मुताबिक, एनएचआईडीसीएल के इन सभी पदों पर आवेदन, रोजगार समाचर में विज्ञापन प्रकाशित होने के बाद चार हफ्तों के अंदर तक ही इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। दरअसल, इन सभी पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 मार्च से ही चल रही है और भर्ती के लिए अंतिम तिथि 17 अप्रैल 2023 तक होनी चाहिए।

उम्मीदवारों की योग्यता

इन सभी पदों के लिए अलग-अलग योग्यता की मांग की गई है। जनरल मैनेजर पद के लिए सिविल इंजीनियरिंग किए हुए उम्मीदवार होने चाहिए, जिनके पास कम से कम 14 साल का अनुभव हो। वे ही उम्मीदवार इस पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसके साथ ही डिप्टी जनरल मैनेजर के लिए यही शैक्षिक योग्यता और कम से कम 9 साल का अनुभव होने जरूरी है।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad