Type Here to Get Search Results !

MPPSC के पशु चिकित्सा सहायक सर्जन के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन

एमपीपीएससी के पशु चिकित्सा सहायक सर्जन के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू।

एमपीपीएससी के पशु चिकित्सा सहायक सर्जन के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू।

MPPSC VAS Recruitment 2023: मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग में पशु चिकित्सा सहायक सर्जन के पदों पर भर्ती आवेदन प्रक्रिया आज से ही ऑनलाइन माध्यम से शुरू हो गई है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार एमपीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग के इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 10 मार्च, 2023 से शुरू हो गई है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि भी निर्धारित कर दी गई है। उम्मीदवार नौ मई 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद किसी भी माध्यम से आवेदन फॉर्म स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। इतना ही नहीं उम्मीदवारों को सलाह दी जा रही है कि अंतिम तिथि से पहले ही इस पदों के लिए आवेदन कर लें। क्योंकि, अंतिम समय में वेबसाइट क्रैश होने का खतरा बना रहता है। इसके साथ ही आवेदन में किसी भी प्रकार की गलती होती है, तो आवेदक को 50 रुपये प्रति चुनौती शुल्क का भुगतान 17 अप्रैल से 11 मई के बीच करना होगा।

एमपीपीएससी की इस भर्ती अभियान का उद्देश्य पशु चिकित्सा सहायक सर्जन के कुल खाली 80 पदों को भरना है। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 वर्ष से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके साथ ही अगर शिक्षा योग्यता की बात की जाए, तो किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से पशु चिकित्सा विज्ञान से स्नातक पास होना चाहिए। वहीं, आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जारी नोटिफिकेशन को एक बार जरूर चेक करें।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अलग-अलग कैटेगरी के उम्मीदवारों को अलग-अलग आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है। जनरल कैटेगरी और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 500 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित किया गया है। वहीं, आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को 250 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad