Type Here to Get Search Results !

BECIL Recruitment 2023: दिल्ली AIIMS में कई पदों पर निकली भर्तियां, अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन

दिल्ली AIIMS में कई पदों पर निकाली भर्तियां।

दिल्ली AIIMS में कई पदों पर निकाली भर्तियां।

BECIL Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह बढ़िया मौका सामने आया है। दरअसल, ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने एम्स दिल्ली के लिए कई पदों पर बंपर भर्तियां निकाली हैं। इच्छुक उम्मीदवार एम्स दिल्ली के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ ही जारी नोटिफिकेशन के आधार पर ही उम्मीदवार इन सभी पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। एम्स दिल्ली के लिए रिक्रूटमेंट ड्राइव के तहत डेटा एंट्री ऑपरेटर, रेडियोग्राफर समेत अन्य 155 खाली पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। इन सभी पदों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार्य होगा, साथ ही किसी और माध्यम से कोई आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। इन सभी पदों से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार दी गई आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले सकते हैं। आधिकारिक वेबसाइट की जानकारी नीचे दी गई हैं।

लास्ट डेट से पहले करें अप्लाई

दिल्ली एम्स में बेसिल के पद पर आवेदन शुरू हो चुकी हैं। और इसके साथ ही आवेदन करने की अंतिम तिथि की भी घोषणा कर दी गई है। उम्मीदवारों को इन पद पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 अप्रैल 2023 तय की गई है। उम्मीदवारों से ये अपील की जाती है कि अंतिम तिथि से ही इन सभी पदों पर आवेदन कर लें, अंतिम तिथि में वेबसाइट क्रैश होने की संभावना बनी रहती है, इसको ध्यान में रखते हुए उम्मीदवार अंतिम तिथि से पहले ही आवेदन कर लें।

भर्ती विवरण

डेटा एंट्री ऑपरेटर के लिए 

50 पद

पेशेंट केयर मैनेजर के लिए 

10 पद

पेशेंट केयर कोऑर्डिनेटर के लिए 

 25

रेडियोग्राफर के लिए 

50 पद

मेडिकल लैब टेक्नोलॉजिस्ट के लिए  

20 पद

उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया

इन सभी पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन स्क्रीनिंग टेस्ट, स्किल टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर की जाएगी। पद के अनुसार उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad