Type Here to Get Search Results !

Sarkari Naukri 2023: इस राज्य में असिस्टेंट प्रोफेसर समेत कई पदों पर निकली भर्ती, देखें वैकेंसी डिटेल्स

कॉलेज ऑफ मिलिट्री इंजीनियरिंग पुणे ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं।


कॉलेज ऑफ मिलिट्री इंजीनियरिंग पुणे ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं।


CME Pune Bharti 2023: कॉलेज ऑफ मिलिट्री इंजीनियरिंग, पुणे ने एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोसेसर समेत कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। सीएमई पुणे द्वारा जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवारों को Associate Professor और Assistant Professor के पदों पर आवेदन करने के लिए मेल करनी होगी। यह मेल 15 मार्च से पहले भेजनी है। मेल आईडी की जानकारी आगे खबर में दी गई है। इस भर्ती अभियान के जरिए संगठन में कुल 71 पदों पर भर्ती की जाएगी।

CME Pune Bharti 2023 कहां आवेदन करें

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार अपना बायोडाटा पीडीएफ प्रारूप में आधिकारिक मेल आईडी fcivilcme@gmail.com पर भेज सकते हैं। मार्च में ही इंटरव्यू का आयोजन किया जा सकता है। हालांकि इसमें बदलाव भी हो सकता है।

CME Pune Bharti 2023 विवरण

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए एसोसिएट प्रोफेसर के 1 पद पर नियुक्ति की जाएगी। इसके अलावा बाकी पदों पर भर्ती असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए होगी।

CME Pune Bharti 2023 वेतन

एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर नियुक्त उम्मीदवारों को 40,000 रुपये प्रति माह दिया जाएगा। Assistant Professor के लिए वेतन प्रतिमाह 31,500 रुपये निर्धारित है।

CME Pune Bharti 2023 के लिए कौन आवेदन कर सकता है

सीएमई पुणे द्वारा की जाने वाली भर्ती के लिए प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा निर्धारित की गई है। इसलिए बेहतर होगा उम्मीदवार सीएमई पुणे की अधिसूचना पढ़ लें। अधिसूचना पढ़ने के लिए क्लिक करें।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad