Type Here to Get Search Results !

Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक्वीजिशन ऑफिसर के पदों पर निकाली भर्ती, जानें कब तक है लास्ट डेट

बैंक ऑफ बड़ौदा।

बैंक ऑफ बड़ौदा।

Bank of Baroda Recruitment 2023: बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने खाली पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवारों के लिए यह बढ़िया मौका साबित होने वाला है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने मैनेजमेंट सर्विसेस डिपार्टमेंट में भर्ती निकाली है। बैंक ने एक्वीजिशन ऑफिसर के कुल खाली 500 पद भरे जा रहे हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक अधिसूचना जारी कर इसकी जानकारी दी है। इस 500 पदों में 203 पद अनारक्षित हैं, वहीं 135 ओबीसी, 75 एससी, 37 एसटी और 50 सीटें ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए आरक्षित की गई है। बैंक के मुताबिक, एक्वीजिशन ऑफिसर की भर्ती संविदा के आधार पर देश के अलग-अलग शहरों की जानी है। इस पदों के लिए लखनऊ, दिल्ली, पटना, प्रयागराज, बरेली, वाराणसी, कानपुर के अलावा और कई बड़े शहरों में यह भर्ती की जाएगी।

14 मार्च है लास्ट डेट

बैंक ऑफ बड़ौदा में इच्छुक उम्मीदवारों के लिए भर्ती की जा रही है। इच्छुक उम्मीदवार 14 मार्च से पहले ही आवेदन कर लें। बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के अनुसार उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा, उसके बाद ही उम्मीदवारों आवेदन कर सकते हैं। इस पद पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को कैटेगरी के आधार पर अलग-अलग आवेदन शुल्क देना होगा। जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 600 रुपये आवेदन शुल्क निर्धारित की गई है, वहीं एससी, एसटी, दिव्यांग और महिला के लिए सिर्फ 100 रुपये ही आवेदन शुल्क देने होंगे। इस पद के लिए 22 फरवरी 2023 से ही आवेदन भर्ती प्रक्रिया चल रही हैं।

आयु सीमा

उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा के आधार पर ही इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। 21 से 28 वर्ष तक के आयु वाले उम्मीदवार ही अप्लाई कर सकते हैं। इसी कड़ी में किसी भी यूनिवर्सिटी से स्नातक पास उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad