Type Here to Get Search Results !

RITES Recruitment 2023: इंजीनियर के पदों पर निकली भर्तियां, 1 लाख 40 हजार कमा सकते हैं प्रतिमाह

राइट्स भर्ती 2023। 

राइट्स भर्ती 2023। 

RITES Recruitment 2023: राइट्स ने अपने खाली पदों को भरने का फैसला किया है। राइट्स ने एक आधिकारिक अधिसूचना जारी कर इंजीनियर के पद पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार से आवेदन मांगे हैं। योग्य इच्छुक उम्मीदवार 18 अप्रैल से पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती से संबंधित इच्छुक उम्मीदवारों के लिए नीचे दिए गए चयन प्रक्रिया को पहले अच्छे से समझकर, उसके बाद ही इस भर्ती के लिए आवेदन करें।

राइट्स भर्ती के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती में जो उम्मीदवार सफल होंगे, उनको गुरुग्राम में 40 हजार से लेकर 1 लाख 40 हजार तक प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। दिए गए विवरण को ध्यान से पढ़ें।

उम्मीदवारों की शैक्षिक योग्यता 

राइट्स भर्ती के लिए उम्मीदवारों से शैक्षिक योग्यता B.Tech/B.E होना अनिवार्य है। वे उम्मीदवार इस इंजिनियर पद के लिए अप्लाई कर सकते है, जो पात्रता मानदंड और आवश्यक योग्यता पूरी को हो।

इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार राइट्स के आधिकारिक ऑफिशियल वेबसाइट rites.com पर जाकर ऑनलाइन या ऑफलाइन आवेदन कर सकते है। इंजीनियर के 10 पदों पर भर्ती की जा रही हैं। वहीं, इस भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना को अच्छे से पढ़ सकते हैं।

उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, व्यक्तिगत साक्षात्कार, चिकित्सा परीक्षण के साथ ही वॉकिन साक्षात्कार के आधार पर ही चयनित किया जाएगा।

पदों का विवरण

संगठन

राइट्स भर्ती 

पद

इंजीनियर 

इंजीनियर 

10 पद 

वेतन प्रतिमाग

40 हजार से 1 लाख 40 हजार तक

भर्ती स्थान 

गुरुग्राम

आवेदन की अंतिम तिथि

18 अप्रैल से पहले

आधिकारिक वेबसाइट

rites.com

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad