Type Here to Get Search Results !

GAIL Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड ने निकाली वैंकेसी, अंतिम तिथि से पहले करें आवेदन

गेल गैस लिमिटेड ने निकाली भर्तियां। 

गेल गैस लिमिटेड ने निकाली भर्तियां। 

GAIL Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड ने अपने खाली पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इस कंपनी ने सीनियर एसोसिएट के पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार गेल गैस लिमिटेड के आधिकारिकर ऑफिशियल वेबसाइट gailgas.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार के लिए 10 अप्रैल 2023 अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। इसके साथ ही गेल में 120 खाली पद भरे जा रहे है। बता दें कि सीनियर एसोसिएट तकनीकी के लिए 72 पद पर भर्ती की जा रही हैं, तो वहीं सीनियर एसोसिएट अग्नि एवं सुरक्षा के पद पर 12, सीनियर एसोसिएट मार्केटिंग के पद पर 6, सीनियर एसोसिएट वित्त और लेखा के पद के लिए 6 इसके साथ ही और पदों पर भर्तियां की जा रही हैं।

खाली पदों का विवरण

सीनियर एसोसिएट तकनीकी के लिए  

72 पद

सीनियर एसोसिएट अग्नि एवं सुरक्षा के लिए 

12 पद

सीनियर एसोसिएट मार्केटिंग के लिए 

6 पद

सीनियर एसोसिएट वित्त और लेखा के लिए 

6 पद 

सीनियर एसोसिएट कंपनी सचिव के लिए 

2 पद

सीनियर एसोसिएट मानव संसाधन के लिए 

6 पद

जूनियर एसोसिएट के लिए 

16 पद 

उम्मीदवारों की वेतन

सीनियर एसोसिएट के पद पर उपलब्धि पाने वाले उम्मीदवारों को 60 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। इसके साथ ही जूनियर एसोसिएट्स के लिए 40 हजार प्रतिमाह वेतन तय किया गया है। साथ ही, अन्य भत्ते भी शामिल हैं।

कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार इन सभी पदों पर अप्लाई करने के लिए सबसे पहले गेल के आधिकारिक ऑफिशियल वेबसाइट gailgas.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार 10 अप्रैल से पहले ही आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए इच्छुक उम्मीदवार गेल के आधिकारिक ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जारी अधिसूचना को देख सकते हैं। अधिसूचना को अच्छे तरह से पढ़ने के बाद ही इस भर्ती के लिए अप्लाई करें।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad