Type Here to Get Search Results !

MPPSC Job: हर महीने मिलेंगे 39 हजार रुपए, इस नौकरी के लिए तुरंत करें अप्लाई, सिर्फ होनी चाहिए ये योग्यता

एमपीपीएससी ने भर्ती अधिसूचना जारी की है।


एमपीपीएससी ने भर्ती अधिसूचना जारी की है।


MPPSC Bharti 2023: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। इसके अनुसार राज्य में कई पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए candidates ऑफिशियल साइट www.mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार जल्द ही आवेदन कर सकेंगे। इस अभियान के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 अप्रैल से शुरू होगी, जो 09 मई 2023 तक चलेगी। इस भर्ती अभियान के जरिए 80 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। इसमें वेटरनरी असिस्टेंट सर्जन व अन्य पद शामिल हैं। बता दें कि इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास पशु चिकित्सा विज्ञान में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

MPPSC Bharti2023 आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष निर्धारित की गई है।

MPPSC Bharti2023 का चयन

इन पदों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए ऑब्जेक्टिव बेस्ड परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। उम्मीदवारों को परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों के मूल दस्तावेजों का सत्यापन किया जाएगा।

MPPSC Bharti 2023 सैलरी

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15,600 रुपये से लेकर 39,100 रुपये तक वेतन दिया जाएगा।

MPPSC Bharti 2023 आवेदन शुल्क

अधिसूचना के अनुसार, भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 500 रुपये शुल्क देना होगा। जबकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान करने से छूट दी गई है, इन उम्मीदवारों को 250 रुपये का शुल्क देना होगा।

MPPSC Bharti 2023 आवेदन की अंतिम तिथि

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 10 अप्रैल 2023 से 09 मई 2023 तक आधिकारिक साइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते है। यहां क्लिक कर आधिकारिक अधिसूचना पढ़ सकते हैं।




Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad