Type Here to Get Search Results !

HPCL Recruitment 2023: हिंदुस्तान पेट्रोलियम में टेक्नीशियन समेत इन पदों पर मिलेगी नौकरी, आज ही करें अप्लाई

हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड भर्ती।


हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड भर्ती।


HPCL Recruitment 2023: हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी पाने का अच्छा मौका आया है। HPCL ने विभिन्न पदों पर उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। HPCL के पास पूरे भारत में कार्यालयों, टर्मिनलों, पाइपलाइनों, विमानन सेवा स्टेशनों, एलपीजी बॉटलिंग संयंत्रों और अंतर्देशीय रिले डिपो का एक विस्तृत नेटवर्क है। एचपीसीएल रिफाइनरी डिवीजन में अपरेंटिस अधिनियम 1961 और उसके नियमों के अनुसार मुंबई रिफाइनरी में 65 अपरेंटिस की वैकेंसी है।

प्रस्तावित अप्रेंटिसशिप प्रोग्राम में सिविल, मैकेनिकल, केमिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन, कंप्यूटर साइंस और आईटी जैसे इंजीनियरिंग विषयों में स्नातकों के लिए 40 रिक्तियां हैं। इसके अलावा, सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स, इंस्ट्रूमेंटेशन और केमिकल जैसे विषयों में तकनीशियन डिप्लोमा अप्रेंटिसशिप के लिए 25 रिक्तियां हैं। apprenticeship program के लिए आवेदन करने के इच्छुक व्यक्ति 16 मार्च से 20 मार्च तक NATS पोर्टल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आज ही आवेदन कर दें।

HPCL Recruitment 2023 डिटेल

इस भर्ती के जरिए कुल 65 पद भरे जाएंगे। इनमें अपरेंटिस ट्रेनी इंजीनियरिंग के 40 पद और डिप्लोमा अपरेंटिस ट्रेनी के 25 पद शामिल हैं।

HPCL Recruitment 2023 कब तक होगा

टेक्नीशियन डिप्लोमा अप्रेंटिसशिप: 1 साल

इंजीनियरिंग स्नातक अपरेंटिसशिप: 1 साल

HPCL Recruitment 2023 के लिए आयु सीमा

अपरेंटिस ट्रेनी इंजीनियरिंग और डिप्लोमा अपरेंटिस ट्रेनी पद के लिए आयु सीमा 18 से 25 वर्ष है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार आयु में छूट मिलेगी। इन पदों पर चयन कई चरणों की परीक्षा के बाद किया जाएगा। जैसे लिखित परीक्षा, स्किल टेस्ट, दस्तावेज सत्यापन और मेडिकल जांच। इसके अलावा किसी अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ सकते है।




Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad