Type Here to Get Search Results !

HSSC Recruitment 2023: हरियाणा में बढ़ाए गए Group C के पद , 32000 पदों के लिए जल्द शुरू होंगे आवेदन, यहां देखें अपडेट

हरियाणा में बढ़ाए गए Group C के पद।

हरियाणा में बढ़ाए गए Group C के पद।

HSSC Recruitment 2023 हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग में एचपीसीएल द्वारा 28 श्रेणियों के 441 पदों, विकास एवं पंचायत में जेई इलेक्ट्रिकल के 17 पद, माध्यमिक शिक्षा में क्लर्क के 11 पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी की गई है। आयोग की ओर से कुल 469 नए पदों के लिए आवेदन मांगे गए है। इससे पहले ग्रुप सी के 31529 पदों पर विज्ञापन जारी किया गया था। अब इन पदों को फिर से विज्ञापित किया जाएगा। उसके बाद सभी 31998 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पहले 31529 पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 16 मार्च से शुरू होने वाली थी लेकिन नए पदों के लिए भी विज्ञापन जारी किया जाएगा इसलिए आवेदन की तारीख को बढ़ा दिया गया है।

2015 की एचटीईटी पास की समस्या भी खत्म हो गई है

अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी के संज्ञान में लाया गया था कि पिछले साल टीजीटी पदों के लिए विज्ञापन जारी किया गया था, लेकिन इन पदों को बिना आवेदन के वापस ले लिया गया था। जब उन्हें फिर से विज्ञापित किया गया, तो 31 दिसंबर, 2022 तक की वैधता वाले HTET उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र नहीं थे। विधानसभा अध्यक्ष ने इसका संज्ञान लेते हुए ऑनलाइन सिस्टम पर ही इस समस्या को दूर कर दिया। अब वे अभ्यर्थी भी आवेदन कर सकते हैं जो पिछले वर्ष विज्ञापित पदों के लिए आवेदन करने के पात्र थे।

अगर फॉर्म में कोई गलती है तो आप उसे सुधार सकते हैं

अध्यक्ष ने बताया कि अगर किसी को टीजीटी पदों के लिए अपनी कैटेगरी में बदलाव करना है या कुछ और अपडेट करना है तो उन्हें नए सिरे से फॉर्म भरना होगा और दोबारा आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छा मौका है क्योंकि कई बार गलती से गलत कैटेगरी भर जाती है जिसे बाद में सुधारा नहीं जा सकता। अब वे इसमें सुधार कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें फीस देनी होगी और नए सिरे से फॉर्म भी भरकर जमा करना होगा।

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad