Type Here to Get Search Results !

FCI Recruitment 2023: एफसीआई ने खाली पदों पर निकाली भर्तियां, लास्ट डेट से पहले करें अप्लाई

फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया ने निकाली भर्ती।

फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया ने निकाली भर्ती।

Sarkari Naukari 2023: फूड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया ने नोटिफिकेशन जारी कर अपने खाली पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। एफसीआई ने अपने 46 पदों को भरने का फैसला किया है। इसके साथ ही इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार एफसीआई की आधिकारिक ऑफिशियल वेबसाइट fci.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए लास्ट डेट भी तय की गई है। उम्मीदवार 3 अप्रैल 2023 से पहले आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती डेपुटेशन आधारित है।

इस भर्ती में सफल होने वाले उम्मीदवार का पोस्टिंग दिल्ली, कोलकाता, शिमला, बेंगलुरु, हैदराबाद, चेन्नई, मुंबई, जयपुर, शिमला, जम्मू कश्मीर, पंचकुला, अमरावती, पटना, भोपाल, राजपुर, रांची, शिलांग, दीमापुर, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, लखनऊ, अहमदाबाद, ईटानगर, इंफाल आदि जगहों में होगी।

वैकेंसी डिटेल्स

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 46 पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। एफसीआई ने असिस्टेंट जनरल मैनेजर के पद पर 26, तो वहीं असिस्टेंट जनरल मैनेजर के 20 पद सम्मिलित हैं।

उम्मीदवारों की योग्यता

असिस्टेंट जनरल मैनेजर के पद के लिए उम्मीदमार किसी भी यूनिवर्सिटी से सिवित इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हो और उम्मीदवारों के पास इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। असिस्टेंट इंजीनियर के पद पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार के पास इस क्षेत्र में कम से कम पांच साल के अनुभव अनिवार्य है।

उम्मीदवारों की सैलरी

इन पदों पर चयनित होने के बाद उम्मीदवारों को 60 हजार से लेकर 1 लाख 80 तक प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों को बिना परीक्षा दिए ही इस भर्ती के लिए चयनित किया जाएगा, सिर्फ पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर भी चयनित होगा। 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad